Thursday, September 19, 2024

‘क्यों दरगाह पर नहीं उठाते सवाल?’ -धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में बोले कैलाश विजयवर्गीय

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने विवादों में घिरे बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का समर्थन किया है। उन्होंने अंधश्रद्धा उन्मूलन समिति द्वारा धीरेंद्र शास्त्री पर लगाए गए आरोपों को मिथ्या बताया है। बीजेपी नेता ने कहा है कि उन्होंने बागेश्वर धाम के पीठाधीश का इंटरव्यू देखा है, जिसमें वो कहते हैं कि यह मेरा नहीं, मेरे ईष्ट का चमत्कार है। मुझे मेरे हनुमान जी और सन्यासी बाबा पर विश्वास है। सब उनकी ही कृपा से होता है।

दरगाह पर सवाल क्यों नहीं उठते

कैलाश विजयवर्गीय ने आगे कहा कि क्यों सिर्फ हिंदू महात्मा पर प्रश्नचिह्न उठते हैं। जावरा दरगाह में लोग जमीन पर लोटते, पीटते हैं। लेकिन इस बारे में कोई बात नहीं करता हैं। क्या किसी ने कभी जावरा पर सवाल किया है। बता दें कि इसके साथ ही विजयवर्गीय ने धीरेंद्र शास्त्री पर लगे सभी आरोपों को गलत बताया है।

सवाल उठाने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो

बता दें कि इससे पहले मीडिया से बात करते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने कहा है कि उनकी छवि खराब करने वालों और उनकी शक्तियों पर सवाल उठाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म के खिलाफ बोलने वालों का बहिष्कार करना चाहिए। जो भी लोग मेरी छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं, बागेश्वर धाम के लोग उन्हें उचित जवाब जरूर देंगे।

सनातन हिंदुओं को धर्म में वापस लाऊंगा

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर ने धर्मांतरण को लेकर कहा कि हम हिंदुओं को जन्म के समय प्राप्त धर्म में वापस लाने के काम कर रहे हैं। कुछ लोग उपद्रव कर रहे हैं। उन्हें अब सबक सिखाना होगा। जब तक मैं जीवित हूं, मैं सभी सनातनी हिंदुओं को अपने धर्म में वापस लाता रहूंगा।

Latest news
Related news