Thursday, September 19, 2024

मध्य प्रदेश: महाकाल के दरबार पहुंचे सूर्यकुमार और कुलदीप, ऋषभ पंत के जल्द स्वस्थ होने के लिए की प्रार्थना

उज्जैन। भारत और न्यूजीलैंड के बीच इंदौर में होने वाले तीसरे वनडे मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी महाकाल के दरबार में प्रार्थना करते दिखें। बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल होकर उन्होंने अपने साथी बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिए भी प्रार्थना की। भारतीय क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव,कुलदीप यादव और वाशिंगटन सुन्दर ने उज्जैन जाकर विधि-विधान से बाबा महाकाल का पूजन किया।

भस्म आरती देखकर धन्य हो गए

महाकाल के दर्शन के बाद भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्होंने बाबा महाकालेश्वर से ऋषभ पंत के जल्द ठीक होने की कामना की हैं। उन्होंने आगे कहा कि महाकाल की भस्म आरती देखकर वो धन्य हो गए। उन्होंने महाकाल से कामना की हैं कि सभी प्लेयर मेहनत और लगन से भारत का नाम रोशन करें।

परफॉरमेंस से फैंस काफी खुश हैं

बता दें कि भारतीय खिलाड़ी तड़के सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के अन्य स्टाफ के साथ महाकाल का दर्शन करने पहुचें थे। तीसरे वनडे मैच को लेकर वो अभी इंदौर में मौजूद हैं। भारतीय टीम अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ 2-0 से आगे हैं। जबकि सीरीज का तीसरा वनडे इंदौर में होना हैं। कीवियों के खिलाफ भारत के शानदार परफॉरमेंस से फैंस काफी खुश हैं। खासकर शुभमन गिल ने जो जानदार दोहरा शतक मारा था, उसे भारतीय क्रिकेट फैंस हमेशा याद रखेंगे।

ऋषभ पंत की हालत अब ठीक हैं

वहीं दूसरी तरफ ऋषभ पंत की बात करें तो उनकी हालत अब ठीक हैं। हालांकि भीषण सड़क हादसे के बाद उन्हें भारतीय टीम में लौटने में अभी वक़्त लगेगा। वो अभी 6 महीने टीम से बाहर रह सकते हैं। जिससे यह तय हो गया हैं कि ऋषभ पंत वर्ल्ड कप और आईपीएल से बाहर रह सकते हैं।

Latest news
Related news