Friday, September 20, 2024

एमपी: महाकाल का दर्शन करने उज्जैन पहुंचे गौतम गंभीर, महिला क्रिकेट टीम को दी जीत की बधाई

भोपाल। भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा रह चुके एवं बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने महाकाल मंदिर में होने वाली भस्म आरती में हिस्सा लिया। इस दौरान गौतम गंभीर ने गर्भगृह के बाहर से भगवान महाकाल का पूजा-अर्चना करके आशीर्वाद लिया।

भस्म आरती में शामिल हुए गंभीर

मालूम हो कि इंडियन टीम का हिस्सा रहे गौतम गंभीर उज्जैन पहुंचे, जहां उन्होंने बुधवार को महाकाल मंदिर में जाकर दर्शन किए। वो महाकाल मंदिर के नंदी हॉल में बैठकर भस्म आरती में भी शामिल हुए। दरअसल गर्भ गृह में प्रवेश बंद हैं, इसके चलते गंभीर ने गर्भ गृह के बाहर से ही बाबा का पूजन किया। उन्होंने कहा कि महाकाल के दर्शन करने से मन को शांति प्राप्त होती है।

खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला

बता दें कि गौतम गंभीर क्षीर सागर स्टेडियम में 13 फरवरी से 19 फरवरी तक होने वाले फिरोजिया ट्रॉफी में हिस्सा लेने पहुंचे थें। इस दौरान वहां खेल रहे क्रिकेटरों का भी उन्होंने हौसला बढ़ाया। मौके पर गंभीर ने कहा कि धारा 370 हटने के बाद इस टूर्नामेंट को खेलने जम्मू कश्मीर की टीम भी आई है।

जीतना होगा वर्ल्ड कप

वहीं महिला क्रिकेट टीम पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि महिला क्रिकेट टीम को पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत पर बधाई। अब उन्हें भारत के लिए वर्ल्ड कप जीतना होगा।

Latest news
Related news