Thursday, September 19, 2024

MP News: बैग व्यापारी पर हमला करने वाले दबंग गिरफ्तार, खुश होकर सिंधी समाज ने पुलिस को दिया यह इनाम

भोपाल। बैग व्यवसायी संजय पोहानी के आरोपियों को पकड़ने पर कटनी पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है, जिससे खुश होकर सिंधी समुदाय के लोगों ने पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन का आभार प्रकट किया। साथ ही उन्होंने सीएसपी विजय प्रताप सिंह के हाथ में 21 हजार की राशि इनाम के रूप में दी। बता दें कि 24 फरवरी को बैग व्यवसायी संजय पोहानी के साथ बाहरी दबंगों ने चाकूबाजी की घटना को अंजाम दिया था, जिससे गुस्साएं सिंधी समाज के लोगों ने कटनी पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार जैन को ज्ञापन सौंप दिया था. साथ ही उन्होंने पुलिस के सामने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग रखी थी। वहीं, आरोपियों को पकड़वाने वाले को 21 हजार का इनाम देने का भी ऐलान किया गया था, जिस पर एसपी सुनील जैन ने तीन टीआई सहित साइबर सेल को मिलाकर एक टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के दिशा-निर्देश जारी किए थे।

कटनी पुलिस ने दमोह जिले से बदमाशों को पकड़ा

बता दें कि इसके चलते साइबर टीम को आरोपी बाइक के साथ दमोह जाते दिखाई दिए, जिस पर पुलिस टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दमोह जिले पहुंची। कटनी पुलिस ने दमोह जिले से दो शातिर बदमाश शरीफ और उसके अन्य एक साथी को घेरकर अपनी गिरफ्त में ले लिया, जिन्होंने पूछताछ के दौरान बताया कि बैग व्यवसाय में प्रतिस्पर्धा के दौरान उन्हें अजय और आनंद निषाद द्वारा संजय पोहानी को मारने के लिए 40 हजार की सुपारी दी गई थी, जिसकी पेमेंट पिंटू यादव ने दी।

पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

कटनी पुलिस द्वारा पूरे मामले पर अब तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें जेल भेजा गया है। फिलहाल सिंधी समाज के लोगों से मिले 21 हजार रुपये और पुलिस अधीक्षक द्वारा जारी की गई 10 हजार रुपये की धनराशि साइबर और गठित टीम को देने के बारे में एसपी सुनील जैन ने बताया है।

Latest news
Related news