Thursday, September 19, 2024

मध्य प्रदेश: बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए भजन गायक कन्हैया मित्तल, पढ़िए पूरी खबर

भोपाल। खाटू श्याम के भजन गायक कन्हैया मित्तल मंगलवार सुबह बाबा महाकाल के दरबार में दर्शन करने के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने भस्म आरती में शामिल होकर बाबा महाकाल का आशीर्वाद प्राप्त कर प्रार्थना की। भस्मआरती में शामिल होने के बाद भजन गायक कन्हैया मित्तल ने गर्भगृह से बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना कर अभिषेक किया।

भस्म आरती में करीब 2 घंटे रहे शामिल

महाकाल मंदिर के पुजारी पंडित प्रदीप गुरू और पंडित यश गुरु ने जानकारी देते हुए कहा कि खाटू श्याम के भजन करने वाले प्रसिद्ध भजन गायक कन्हैया मित्तल आज बाबा महाकाल के दरबार में दर्शन करने के लिए आए हुए थे, जहां उन्होंने गर्भगृह से बाबा महाकाल की पूजा-अर्चना कर अभिषेक किया। लगभग दो घंटे तक भस्म आरती में शामिल रहे। गर्भगृह में पंडित प्रदीप गुरु और पंडित यश गुरु ने पूजन अर्चन व अभिषेक किया था.

कन्हैया मित्तल- बाबा महाकाल सबकी करते हैं मनोकामना पूरी

दर्शन के बाद कन्हैया मित्तल ने मीडिया से चर्चा में कहा कि बाबा महाकाल सभी की मनोकामना पूर्ण करते हैं। उनके दरबार में आकर कुछ भी मांगने की आवश्यकता ही नहीं पड़ती है। मैं भी बाबा महाकाल की भक्ति करता हूं और आज मौका मिलते ही उनके दर्शन करने के लिए बाबा के दरबार में आया हूँ। बता दें कि भजन गायक कन्हैया मित्तल सोमवार रात उज्जैन में आयोजित खाटू श्याम की एक भजन संध्या करने के लिए आए हुए थे. उसके बाद उन्होंने मंगलवार यानी आज सुबह बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल होकर उनका आशीर्वाद लिया।

Latest news
Related news