Friday, September 20, 2024

MP News: माफिया डॉन अतीक अहमद मीडिया में बोला- मुझे कोई डर नही, पढ़िए पूरी अपडेट

भोपाल। उत्तर प्रदेश के माफिया डॉन अतीक अहमद का काफिला मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से गुजरते हुए उत्तरप्रदेश के झांसी में प्रवेश कर चुका है। अतीक अहमद को UP पुलिस गुजरात के अहमदाबाद से UP के प्रयागराज लेकर रवाना हुई है। ऐसे में अतीक को देखने के लिए कई लोग दूर दूर से इस मार्ग पर पहुंचे जहां से उसे ले जाया जा रहा था। हालांकि कोई उसे देख नहीं पाया। ऐसे में देखने पहुंचे लोगों ने जानकारी देते हुए कहा कि ऐसे लोगों को तो देश से बाहर कर देना चाहिए, वहीं धीरु राजपूत ने कहा कि ऐसे बदमाशों को तो जान से मार देना चाहिए।

तेज रफ्तार कार से टकराई गाय

बता दें कि शिवपुरी जिले से होकर गुजरे गैंगस्टर अतीक अहमद का काफिला जैसे ही खराई चेकपोस्ट से होकर गुजर रहा था, तब ही वहां वैन के सामने एक गाय आ गई और गाय तेज रफ्तार वैन से टकरा गई। जिससे गाय गंभीर रूप से घायल हो गई। राहत की बात तो यह रही कि वैन पलटने से बच गई। उसके बाद पुलिस की पूरी टीम को कुछ देर के लिए रोक दिया गया और फिर यह काफिला यूपी के प्रयागराज के लिए चल दिया।

अतीक को किया जाएगा MP-MLA की स्पेशल कोर्ट में पेश

आपको बता दें कि पुलिस की टीम ने अब तक 15 घंटे यानी रविवार शाम 6 बजे से आज यानी सोमवार सुबह 8 बजे तक करीब 850 किमी की दूरी तय कर ली है। UP पुलिस अतीक को रविवार शाम को 6 बजे साबरमती जेल से लेकर रवाना हुई थी। अतीक अहमद को प्रयागराज के MP-MLA के विशेष न्यायालय में 28 मार्च को पेश किया जाएगा।

अतीक ने कहा मुझे कोई डर नही

सोमवार यानी आज अतीक अहमद को सुबह करीब 6.30 बजे शिवपुरी में भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बैन से नीचे उतारा गया था. इस दौरान मीडिया ने जब अतीक से पूछा कि आपके संबंध में जिस तरह की खबरें चल रही है, इसे देखकर क्या आपको डर नहीं लग रहा है. तो उसने मूंछ पर ताव देकर जवाब दिया कि काहे का डर, मुझे कोई डर नहीं है. इसके बाद वो हाथ हिलाते हुए वैन में बैठ गया।

Latest news
Related news