Saturday, September 21, 2024

MP News: OBC महासभा ने मोदी सरनेम को लेकर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को भेजा नोटिस

भोपाल। ग्वालियर OBC मुद्दे पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक नोटिस भेजा गया है। नोटिस के हवाले से कहा गया है कि राहुल गांधी के मुद्दे पर जेपी नड्डा ने ट्वीट करते हुए OBC महासभा का अपमान किए जाने के बारे में लिखा है। बता दें कि इसी ट्वीट को आधार मानकर OBC महासभा राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य की ओर से जेपी नड्डा को नोटिस जारी किया गया है। नोटिस मिलने के 24 घंटे के अंदर जवाब मांगने की बात कही गई है।

OBC महासभा ने क्या तर्क दिया?

OBC महासभा ने तर्क दिया है कि मोदी सरनेम OBC के रूप में कहीं पर भी दर्ज नहीं है । भेजे गए नोटिस में कहा गया कि ना तो गुजरात और ना केंद्र सरकार की सूची में OBC वर्ग में मोदी सरनेम का कहीं जिक्र है। राहुल गांधी ने सिर्फ मोदी शब्द का प्रयोग किया है, ना कि OBC समाज का, इसलिए राहुल गांधी के मुद्दे पर मोदी सरनेम के नाम पर OBC वर्ग को बीच में न घसीटा जाए।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया ट्वीट

OBC महासभा राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य धर्मेंद्र कुशवाह ने कहा कि कुछ दिन पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर यह बताया कि राहुल गांधी ने मोदी जी को चोर बोला है। यह मोदी जी का घोर अपमान है।

धर्मेंद्र कुशवाह- OBC सूची में मोदी सरनेम का कोई जिक्र नहीं

राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य धर्मेंद्र कुशवाह ने कहा कि मेरा जेपी नड्डा से यह सवाल है कि केंद्र की OBC की सूची में मोदी सरनेम का कोई जिक्र नहीं है। गुजरात में जहां मोदी जी की जाति का कोई उल्लेख नहीं है तो क्या वजह है कि आप OBC को एक ढोलक की तरह बजा रहे हैं। जब प्रशंसा करने की बात आती है तो OBC जाति का कोई नाम तक नहीं लेता। जब को व्यक्ति गाली देता है तो चिल्लाना शुरू हो जाते हैं कि OBC को गाली दी गई है और OBC जाति के साथ छलावा व अपमानित किया गया है। इसलिए हमने उनको नोटिस भेजा है और कहा है कि अगर वह माफी नहीं मांगेंगे तो हम आगे केस फाइल कर देंगे।

Latest news
Related news