Thursday, September 19, 2024

MP News: कांग्रेस विधायक शिवदयाल बागरी ने राई नर्तक के मुंह में दिया नोट, लोगों ने किया विरोध

भोपाल। पन्ना जिले के गुनौर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक शिवदयाल बागरी का एक वीडियो वायरल हो गया है। इसमें वह राई नर्तक के साथ नाच रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने मुंह में नोट रखा और उसे नर्तक के मुंह में दिया। इसे अभद्रता और अश्लीलता कहते हुए सोशल मीडिया पर प्रचारित किया जा रहा है।

राई नृत्य का था प्रोग्राम

गुनौर विधानसभा क्षेत्र में राई नृत्य का प्रोग्राम रखा गया था। वहां गुनौर विधायक शिवदयाल बागरी भी आमंत्रित थे। कुछ देर बाद वहां विधायक को भी नचाया गया। उन्होंने नर्तकी के साथ जमकर कूल्हे मटकाए। हाथ में हाथ डालकर नाच भी किया। फिर समर्थकों के कहने पर अपने मुंह में एक नोट रखा और वह नर्तक के मुंह में दिया। किसी ने इस डांस का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने किया ट्वीट

भाजपा प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा कि सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो मध्यप्रदेश के गुनौर से कांग्रेस विधायक शिवदयाल बागरी का बताया जा रहा है। नृत्यांगना के साथ हाथ पकड़कर नृत्य और होंठ से होंठ में नोट दे रहे है विधायकजी। कांग्रेस नेतृत्व बताए कि क्या विधायकजी का यह आचरण उचित है? क्या कांग्रेस उन पर कार्यवाही करेगी?

Latest news
Related news