Thursday, September 19, 2024

MP News: धार जिले में एक फौजी के मुंह में पटाखा फटने से हुई मौत, पुलिस ने मामला किया दर्ज

भोपाल। मध्य प्रदेश के धार जिले में एक फौजी की मृत्यु हो गई. जम्मू कश्मीर में तैनात धार जिले का रहने वाला भारतीय सेना का 35 साल का जवान निर्भय सिंह छुट्टियों पर अपने घर पर आया था. इस दौरान वह अमझेरा थाने के जलोख्या गांव में रहने वाले रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने के लिए गया था. शादी समारोह में एक रस्म के दौरान आतिशबाजी हो रही थी. इसी दौरान निर्भय भी वहां पर पहुंच गया. उसने आसमान में जाकर फटने वाला रॉकेट लिया और मुंह में रखकर उसे जला दिया. निर्भय को लगा कि पटाखा मुंह से निकलकर आसमान में जाकर ही फटेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बता दें कि गार्ड ऑफ ऑनर के साथ उसका अंतिम संस्कार किया गया. 

अस्पताल में डॉक्टर ने घोषित किया मृत

बताया जा रहा है कि दर्जनों लोगों के बीच निर्भय के मुंह में रखा पटाखा ब्लास्ट हो गया, जिस वजह से निर्भय गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में उसे अस्पताल में इलाज के लिए लेकर जाया गया, लेकिन वहां पर निर्भय को मृत घोषित कर दिया गया. घटना से परिवार और रिश्तेदार में शोक की लहर दौड़ने लगी. वहीं, जानकारी मिलने पर अमझेरा पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज किया गया.

अमझेरा थाना प्रभारी ने क्या कहा?

अमझेरा थाना प्रभारी सीबी सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि थाने से 10 किलोमीटर दूर जलोख्या गांव में फौजी की मृत्यु हुई. वह अपने रिश्तेदार के यहां शादी में आया था. साथ ही उन्होंने कहा कि गार्ड ऑफ ऑनर के साथ उसका अंतिम संस्कार हुआ.

Latest news
Related news