Thursday, September 19, 2024

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर बोले निरोत्तम मिश्रा, कांग्रेस की संस्कृति ही जहरीली।

भोपाल: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के प्रधानमंत्री पर दिए हुए बयान पर प्रदेश के गृहमंत्री निरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने ने कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे इस तरह की मानसिकता 10 जनपथ पर रिचार्ज करा के लाते है। गुजरात चुनाव में भी इस तरह का बयान और कर्नाटक चुनाव से भी पहले इस तरह का बयान उनकी जहरीली संस्कृति को दर्शाता है। उनकी पूरी संस्कृति जहरीली हो चुकी है।

कांग्रेस जनाधार विहीन हो गई है

पत्रकारों से बात करते हुए निरोत्तम मिश्रा ने तंज करते हुए कहा कि मल्लिकार्जुन खड़गे जनाधार विहीन हो चुके है। ये सभी लोग जनता के बीच अपनी विश्वसनीयता खो चुके है। इनके पार्टी के बड़े नेता जमानत पर है। ऐसी स्तिथि में कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री से परेशान है और कुछ बोल रहें है।

दिग्विजय सिंह पर भी दिया बयान

गृह मंत्री निरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह के प्रदेश भर में यात्रा पर भी बयान दिया है। दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कमलनाथ जी आए दिन घोषणाएं ही करते रहते हैं। लेकिन एक भी पूरी नहीं करते। 15 महीने की सरकार में कांग्रेस और कमलनाथ ने प्रदेश की जनता को सिर्फ ठगने का ही काम किया था। इसलिए जनता अब इन्हें गंभीरता से नहीं लेती।

Latest news
Related news