Thursday, September 19, 2024

MP News: शराब के नशे में धुत बदमाशों ने गाड़ियों में की थी तोड़फोड़, पुलिस ने सुनाई ऐसी सजा…

भोपाल। मध्य प्रदेश में तीन बदमाशों को सुनाई गई पुलिस की सजा सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी हुई है. इसकी वजह ये है कि सजा अपने आप में अलग और अनोखी है. दरअसल बीते दिनों तीन बदमाशों ने इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित खालसा चौराहे पर शराब के नशे में गाड़ियों में तोड़फोड़ की थी. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने जांच की और सभी को धर दबोचा.

1 साल तक शराब न पीने का दिया आदेश

इसके बाद इंदौर पुलिस आयुक्त मकरंद देउसकर ने आरोपियों से 1 साल का बाउंड ओवर करवाने और 1 साल तक शराब न पीने का आदेश जारी किया है. साथ ही रोज रात 9 से 11 बजे तक घटनास्थल पर उपस्थित रहने का भी निर्देश दिया है.

पुलिस बदमाशों की करेगी मॉनिटरिंग

आरोपी पुलिस की आंखों में धूल न झोंक सकें, इसके लिए पुलिस वहां पहुंचकर तीनों की मॉनिटरिंग करेगी. इस बीच अगर आरोपी कभी शराब के नशे में मिले तो पुलिस उनके खिलाफ और कड़ी कार्रवाई करेगी. बता दें कि बीते महीने 12 तारीख को बदमाश जीतू चौहान, राजू करोल और सौरभ के खिलाफ लसुड़िया पुलिस को शिकायत मिली थी.

बदमाशों ने वाहनों में की थी तोड़फोड़

तीनों ने शराब के नशे में वाहनों में तोड़फोड़ की थी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर इंदौर पुलिस आयुक्त की कोर्ट के समक्ष पेश किया था. इसके बाद इंदौर पुलिस आयुक्त मकरंद देउस्कर ने तीनों आरोपियों को सजा देने के लिए बाउंड ओवर करवाया और अनोखी सजा सुनाई.

Latest news
Related news