Friday, September 20, 2024

MP News: ‘आप’ प्रदेशाध्यक्ष का ग्वालियर-चंबल का दो दिवसीय दौरा, विधानसभा चुनाव को लेकर होगी बैठक

भोपाल। मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव में ग्वालियर-चंबल अंचल और यहां के दलित वोटर सत्ता का केन्द्र होने वाले हैं यही वजह हैं कि कांग्रेस-भाजपा यहां लगातार कार्यक्रम कर रही थी, लेकिन अब आम आदमी पार्टी भी ग्वालियर-चंबल अंचल में एक्टिव हो रही है। “आप’ की प्रदेशाध्यक्ष व सिंगरौली महापौर रानी अग्रवाल दो दिवसीय दौरे पर रविवार यानी आज ग्वालियर आ रही हैं।

आप कार्यकर्ताओं के साथ करेंगी वन टू वन

यहां दो दिन तक वह ठहरेंगी और कई कार्यक्रमों में शामिल होंगी। वह आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर “आप’ के जिला पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से वन टू वन बातचीत भी करेंगी। विधानसभा की रणनीति को लेकर चर्चा करेंगी। साथ ही आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय का उद्घाटन करेंगी।

जिला कार्यालय का होगा उद्घाटन

मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनावों की सरगर्मी तेज हो गई, जिसमे मध्यप्रदेश में BJP और कांग्रेस के विकल्प के तौर पर चुनाव में उतरने की घोषणा कर चुकी आम आदमी पार्टी पूरी तरह एक्टिव हो गई है। ग्वालियर-चंबल संभाग मध्य प्रदेश की राजनीति का गढ़ कहा जाता है इसीलिए आम आदमी पार्टी की नजर ग्वालियर-चंबल संभाग पर टिकी है। आप की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सिंगरौली महापौर रानी अग्रवाल 2 दिवसीय ग्वालियर-चंबल संभाग के दौरे पर आई हैं। “आप’ प्रदेशाध्यक्ष रानी अग्रवाल रविवार यानी आज ग्वालियर के दौरे पर रहेंगी, जिसमे वे आम आदमी पार्टी के कई कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल रहेंगी। रविवार को होने वाले कार्यक्रम में “आप’ के राष्ट्रीय पार्टी बनने के बाद रानी अग्रवाल आम आदमी पार्टी का किलारोड फूलबाग स्थित जिला कार्यालय का उद्घाटन भी करेंगी। इस दौरान वह मीडिया से भी बातचीत करेंगी।

ग्वालियर में हर बूथ लेंगी जायजा

ग्वालियर में “आप’ जिला कार्यालय के उदघाटन के बाद आम आदमी पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष रानी अग्रवाल जिला पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में भाग लेंगी।यहां वह कार्यकर्ताओं से वन टू वन करेंगी और आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर ग्वालियर-चंबल अंचल की रणनीति पर चर्चा करेंगी। साथ ही वह अपने जीत के अनुभव को भी साझा करेंगी। जिसके बाद कार्यकर्ताओ के भी विचार जानेगीं। फिर वह ग्वालियर में हर बूथ पर तैयारियों का जायजा भी लेंगी।

Latest news
Related news