Friday, September 20, 2024

Khargone Bus Accident: खरगोन बस हादसे में मरने वालों की संख्या हुई 22, पढ़िए पूरी अपडेट

भोपाल। मध्य प्रदेश के खरगोन में मंगलवार सुबह हुए बस हादसे में मरने वालों की संख्या 22 हो गई है। इनमें 3 बच्चे, 9 महिलाएं और 10 पुरुष शामिल हैं। बस डोंगरगांव और दसंगा के बीच बोराड़ नदी के पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे जा गिरी थी। नदी सूखी हुई थी। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए गए हैं। 30 से अधिक घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। सात घायलों को इंदौर के अस्पताल में एडमिट किया गया है।

डोंगरगांव के रहने वाले राज पाटीदार ने दी जानकारी

डोंगरगांव के रहने वाले राज पाटीदार ने जानकारी देते हुए कहा कि मां शारदा ट्रेवल्स की बस में 50 से 60 लोग यात्रा कर रहे थे. हादसा सुबह करीब साढ़े आठ से नौ बजे के बीच हुआ था। पुलिस-प्रशासन से पहले डोंगरगांव और लोनारा के ग्रामीण मौके पर घटनास्थल पर पहुंच गए। राज पाटीदार ने आगे कहा कि हमने बस के कांच फोड़कर घायलों को बाहर निकाला। घायलों को अपनी गाड़ियों से अस्पताल पहुंचाया। ग्रामीणों ने बताया कि गांव से पांच मिनट पहले ही बस निकली थी। बस तेज रफ्तार में चल रही थी।

IG राकेश गुप्ता ने क्या बताया?

IG राकेश गुप्ता ने जानकारी देते हुए कहा कि बस खरगोन के बेजापुर से इंदौर की तरफ जा रही थी। रफ्तार तेज होने की वजह से अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए पुल से नीचे जा गिरी। बस में 50 से अधिक यात्री थे। नदी सूखी होने के कारण अधिकतर यात्रियों को चोटें आई हैं। 15 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

Latest news
Related news