Thursday, September 19, 2024

MP News: कांग्रेस विधायक निलय डागा का आरएसएस कार्यक्रम में शामिल होना बना चर्चा का विषय

भोपाल। मध्य प्रदेश के बैतूल में बुधवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक निलय डागा का शामिल होना चर्चा का विषय बन गया है. हालांकि कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर विधायक ने कहा कि आमंत्रण कार्ड में कहीं नहीं लिखा था कि आरएसएस का कार्यक्रम है, वे तो पत्रकारों के सम्मान कार्यक्रम में गए थे.

कहां आयोजित हुआ था कार्यक्रम?

बताया जा रहा है कि आरएसएस ने यह कार्यक्रम बैतूल के जेएच कॉलेज में आयोजित किया था. यह कार्यक्रम महर्षि नारद जयंती के अवसर पर हुआ. इसमें बैतूल के लोगों का सम्मान किया जाना था. इसका आयोजन आरएसएस के प्रचार विभाग ने किया था.

विधायक निलय डागा ने किया दावा

बता दें कि जब इसके बारे में विधायक निलय डागा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जिसने भी इस कार्यक्रम को आयोजित किया था, उनके साथ मेरा पारिवारिक संबंध है. यह कार्यक्रम पत्रकारों के सम्मान से जुड़ा था, इसलिए मैं वहां गया था. कांग्रेस विधायक निलय डागा ने दावा किया कि वे पुश्तैनी कांग्रेस में है और अर्थी उठने तक कांग्रेस में ही रहेंगे.

मामले को लेकर विधायक ने क्या कहा?

विधायक निलय डागा ने इस पूरे मामले को लेकर कहा कि पत्रकारों का सम्मान कार्यक्रम है और मैं उसमें गया हूं तो क्या प्रॉब्लम है. जो लोग इसे तोड़ मरोड़ कर फैला रहे हैं, उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. जिसने प्रोग्राम आयोजित किया था, उससे मेरे पारिवारिक संबंध हैं. उन्होंने कहा कि आमंत्रण कार्ड में कहीं भी आरएसएस नहीं लिखा है. जो लोग इसे राजनीतिक मुद्दा बनाना चाहते हैं तो मैं उन्हें बहुत स्पष्ट रूप से बता दूं कि मैं पुश्तैनी कांग्रेसी हूं, अर्थी उठेगी, तब तक कांग्रेस में रहूंगा.

Latest news
Related news