Friday, September 20, 2024

दिग्विजय सिंह बोले “मुझे कोई परवाह नहीं, 10 और मुक़दमे लगा दीजिए”

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह इन दिनों प्रदेश के दौरे कर रहे हैं। इसी क्रम में वो आज जबलपुर में थे। उन्होंने मानहानि वाले मुक़दमे पर जबाब देते हुए कहा कि मुझे कोई डर नहीं है, 10 और मुकदमे कर दो। हम लड़ेंगे और जीतेंगे। आपको बता दे कि दिग्विजय सिंह पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वी.डी. शर्मा ने मानहानि का केस दायर किया है।

मैं हिंदुत्व को धर्म नहीं मानता

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने हिंदुत्व पर भी बयान देते हुए कहा- ‘मैं हिंदुत्व को धर्म नहीं मानता, हिंदुत्व केवल एक राजनीतिक एजेंडा है, जो ‘डंडा मारो और घर तोड़ो’ के राजनीति पर आधारित है। उन्होंने आगे कहा कि ‘हम सनातन धर्म वाले हैं और हम सनातन को ही धर्म मानते हैं। बीजेपी वाले सनातन धर्म का सिर्फ राजनीति करण करते है।

बजरंग दल पर भी जमकर बरसे

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह बजरंग दल पर भी बरसे और कहा, ‘जो दल या व्यक्ति नफरत फैलाने का काम करता है। उस पर तो प्रतिबंध लगना ही चाहिए।ये तो माननीय सुप्रीम कोर्ट का आदेश है कि जो भी नफ़रत फैलाये उन पर रोक लगनी चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि बजरंग दल के नेता बलराम सिंह ISI के लिए जासूसी करते पकड़े गए हैं, ये बात सभी को पता है आप लोगो को भी पता है। आखिर भाजपा ने इन पर एनएसए क्यों नहीं लगाया?’

Latest news
Related news