Saturday, September 21, 2024

MP News: अश्लील हरकतों के साथ महिलाओं के अंडरगारमेंट्स भी चुराता है युवक, मामला थाने में दर्ज

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक सिरफिरे युवक से महिलाएं बहुत परेशान हैं. वो घर में घुसकर महिलाओं के साथ अश्लील हरकते करता है. इतना ही नहीं वो महिलाओं के अंडरगारमेंट्स भी चोरी करके भाग जाता है. इस मामले में लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसकी तलाश कर रही है.

सिरफिरा महिलाओं के चोरी करता है अंडरगारमेंट्स

मामला विजय नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां पिछले कुछ दिनों से महिलाएं एक युवक की हरकतों से परेशान हैं. वो घरों में घुसकर महिलाओं और युवतियों के साथ गंदी हरकतें कर रहा है. साथ ही उनके अंडरगारमेंट्स चोरी करके भाग जाता है. 

युवक सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद !

बता दें कि उसकी इन हरकतों से महिलाएं परेशान हैं. इस मामले में कुछ महिलाओं और युवतियों ने परिजनों के साथ पहुंचकर विजयनगर पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है. बताया जा रहा है कि वो इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है. जिसके आधार पर पुलिस जांच में जुट गई है.

निवासियों ने क्या कहा?

इलाके के एक निवासी शिबू यादव ने जानकारी देते हुए कहा कि युवक महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करता है. उसकी हरकतों से हम सभी तंग आ चुके हैं. महिलाओं को घर में अकेला छोड़कर जाने में भी डर लगता है. पुलिस से मांग है कि उसे जल्द से जल्द जेल में बंद किया जाए.

Latest news
Related news