Friday, September 20, 2024

कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को कहा बुढ़ऊ, कांग्रेस ने किया पलटवार

भोपाल: बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय एक फिर अपने बयान के कारण सुर्खियों में बन गए है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ पर तंज कसते हुए बुढ़ऊ और जासूस कह दिया। कांग्रेस ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कैलाश विजयवर्गीय को दाल भात में मूसलचंद कह दिया।

क्या है पूरा मामला

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भारतीय जनता पार्टी के कार्यसमिति के बैठक के दौरान कांग्रेस पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ और सांसद दिग्विजय सिंह पर बयान दे दिया। उन्होंने ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के बारे में मैं क्या कहूं, कांग्रेस के दो जासूस बोलूं, क्या बोलूं ? दोनों घूम रहे हैं। .. 75 साल की उम्र है. वे जब चलते हैं, सिर्फ आप चाल देख लो। जब कमलनाथ जी चलते है उनका एक वीडियो देख लेना और एक वीडियो जब शिवराज सिंह जी चलते है उनका देख लेना। स्पीड से ही पता चल जाता है कि बीजेपी कितनी तेज है।

कांग्रेस ने किया पलटवार

कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया सलाहकार पियूष बबेले ने ट्वीट कर लिखा भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय राजनीति का रिजेक्टेड माल हो गये हैं। उनकी हालत दाल भात में मूसलचंद की हो गई है। अपने आप को मीडिया में बनाए रखने के लिए वे अभद्र टिप्पणियों पर निर्भर हो गए हैं। कभी बेटियों पर तो कभी वरिष्ठ नेताओं पर मुँह चलाते रहते हैं। उनकी ये हरकतें उनका बुढ़ापा बिगाड़ रही हैं। उनकी कुंठा छुप नहीं रही है।

Latest news
Related news