Thursday, September 19, 2024

MP News: कांग्रेस नगर पालिका अध्यक्ष ने बीजेपी पार्षद को दी धमकी, कहा मैं नेता कम गुंडा…

भोपाल। सिवनी में पिछले 10 सालों से बीजेपी का कब्जा रहा है. गुरुवार को नगर पालिका की बैठक के दौरान अध्‍यक्ष और बीजेपी पार्षद के बीच विवाद हो गया। जिसका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में अध्‍यक्ष पार्षद को धमकी देते हुए नजर आ रहे हैं।

शरीफ खान ने बीजेपी पार्षद को दी धमकी

दरअसल, गुरुवार यानी 18 मई को सिवनी नगर पालिका में समान्य प्रशासन की बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में बीजेपी के पार्षद और कांग्रेस के अध्यक्ष सहित सभी पार्षद मौजूद थे। सिवनी नगरपालिका लंबे समय के बाद कांग्रेस के कब्जे में आई है। बैठक में नगर की पेयजल समस्या, निर्माण कार्य, और नगर में नालों के ऊपर अतिक्रमण का मुद्दा उठ गया। नगर पालिका अध्यक्ष विपक्षी दल बीजेपी के पार्षदों के सवालों का जवाब दे रहे थे, कि उसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया और अध्‍यक्ष शरीफ खान ने पार्षद को धमकी दे डाली।

अध्‍यक्ष शरीफ खान- मैं नेता कम गुंडा ज्यादा हूं

बीजेपी पार्षद ज्ञानचंद सनोडिया ने जब सामान्य प्रशासन और अध्यक्ष पर आरोप प्रतिरोध और सवाल-जवाब शुरू किए तो देखते ही देखते नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा मैं नेता कम गुंडा ज्यादा हूं शराफत से बात करो नहीं तो पर अपनी में आ जाऊंगा। वहीं, इस पूरे मामले को लेकर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सहित वरिष्‍ट नेता कुछ नहीं बोल रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के सभी पार्षदों ने जिला कलेक्टर से पूरी घटना की शिकायत करते हुए कार्यवाही की मांग की है। बता दें कि अध्यक्ष शरीफ खान के इस बयान को लेकर बवाल मच गया है.

Latest news
Related news