Thursday, September 19, 2024

MP Politics: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा बोले- कमलनाथ आदिवासियों का खून चूस कर अरबपति बनें

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पांच महीने का समय बचा है। इससे पहले नेताओं के बीच सियासी आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गए हैं। मंगलवार को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं गरीब किसान का बेटा हूं। आप गरीब आदिवासियों का खून चूस कर अरबपति बनें। उन्होंने कहा कि आपको कांग्रेस की नहीं कमीशन की चिंता है।

वीडी शर्मा ने कमलनाथ पर कसा तंज

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मंगलवार को भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में कहा कि दुर्भाग्य की बात है, कमलनाथ जी को कांग्रेस की नहीं, बल्कि कमीशन की चिंता होती थी और है, वहीं शिवराज सिंह चौहान की सरकार हवाई जहाज से इन गरीबों को यात्रा क्यों करवा रही है? उन गरीब बुजुर्गों को भी हवाई यात्रा का अधिकार है, अगर उनके सपने पूरे करने का काम भाजपा की सरकार कर रही है तो कमलनाथ जी और कांग्रेस को दर्द क्यों हो रहा है? आप एक बार फिर प्रदेश में झूठ परोसने का काम कर रहे हैं।

वी डी शर्मा- दिग्विजय सिंह को हिंदू राष्ट्र से परेशानी क्यों

वी डी शर्मा ने कहा कि हिंदू राष्ट्र को लेकर दिग्विजय सिंह को परेशानी क्यों है या कांग्रेस को परेशानी क्यों है। पीएफआई की तुलना बजरंग दल से करते हैं, इसलिए देश और प्रदेश की जनता जानती है, कांग्रेस का नेतृत्व 24 घंटे तुष्टीकरण की नीति करता है। इसलिए कांग्रेस को दिनभर प्रधानमंत्री का भय सताता रहता है। उन्होंने कहा कि एक विशेष वर्ग का वोट कैसे मिले, इसके लिए फूट डालो राज करो की नीति जो अंग्रेज की नीति थी, उसके जींस कांग्रेस में आज भी मौजूद हैं। देशद्रोही ताकतों के साथ खड़े रहना यही कांग्रेस का चरित्र है।

वी डी शर्मा- मुझे कमलनाथ के कद का नहीं बनना

वी डी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी ने यह बात सही कही कि मैं उनके कद का नहीं हूं, भगवान मेरे ऊपर आशीर्वाद बनाए रखें कि मैं उनके कद का ना बनूं। मैं एक सामान्य गरीब किसान का बेटा हूं और कमलनाथ उद्योगपति, मुझे उनके कद का नहीं बनना। शर्मा ने आगे कहा कि कांग्रेस की परिस्थिति बन रही है कि कांग्रेस के नेता अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। मुख्यमंत्री से पूरी कांग्रेस घबराई हुई है। उन्होंने कहा कि सकारात्मक राजनीति करते हुए हम आगे बढ़ने का काम मध्यप्रदेश में कर रहे हैं, ना आरोपों की चिंता है और ना ही इनके आरोपों से जनता प्रभावित होने वाली है।

Latest news
Related news