Friday, September 20, 2024

MP Politics: उज्जैन में खंडित मूर्ति को लेकर दिग्विजय का बड़ा आरोप- भाजपा महाकाल के नाम पर पैसे खा गई

भोपाल। उज्जैन महाकाल महालोक में तेज हवा और आंधी के दौरान सप्तऋषि की मूर्तियां खंडित हो गई। इसे लेकर प्रदेश में सियासत गरमा गई है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कमलनाथ ने जांच दल गठित किया है तो अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने बड़ा आरोप लगाया है। दिग्गी ने बताया कि अब महाकाल के नाम पर भाजपा पैसे खा गई। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट में लिखा कि कोई ऐसी योजना नहीं है, जिसमें भाजपा ने भ्रष्टाचार ना किया हो। उज्जैन के महाकुंभ में घटिया निर्माण किया और अब 750 करोड़ से बने महाकाल लोक कॉरिडोर की मूर्तियां तेज हवा से उड़ गई। इसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था।

दिग्विजय- महाकाल के नाम पर भाजपा पैसे खा गई

दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि कांग्रेस विधायक महेश परमार का लोकायुक्त में जांच के लिए अनुरोध सही निकला। भगवान शिवजी की मूर्ति तेज हवा में खंडित हो गई। निर्माण किसने किया था? गुजरात की कंपनी ने। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा कि यह आपके लिए शुभ संदेश नहीं है। अब इससे बड़ा प्रमाण क्या हो सकता है? क्या प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से स्पष्टीकरण लेंगे? मध्य प्रदेश में कोई भी योजना नहीं है, जिसमें भ्रष्टाचार न हुआ हो। अब महाकाल के नाम पर भी भाजपा पैसे खा गई।

सीएम शिवराज का पलटवार

इससे पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि ऐसी प्राकृतिक आपदा की स्थिति में जहां तेज आंधी-तूफान में तीन लोगों की मृत्यु हुई हो, लोग घायल हुए हो, वहां कांग्रेस मध्यप्रदेश के लोगों के साथ खड़े होने के बजाय राजनीति कर रही है। बिना किसी तथ्य को सामने रखे सिर्फ भ्रम फैलाने का काम कर रही है।

Latest news
Related news