Friday, September 20, 2024

MP Politics: वीडी शर्मा बोले दिगिवजय सिंह जितना घूमेंगे उतना ही हमें फयदा होगा

भोपाल: मध्यप्रदेश में साल के अंत में होने वालों चुनाव को ध्यान में रखते हुए सभी बड़े नेता प्रदेश में जनसभाएं कर रहें है। इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह प्रदेश के तमाम जिलों का दौरा कर रहें है। उनकी खास नजर उन सीटों पर है जहां कांग्रेस पार्टी को पिछले विधानसभा में हार का सामना करना पड़ा है। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के इन दौरों पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने तंज कसा है। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह जितना घूमेंगे बीजेपी को उतना ही फायदा होने वाला है।

बीमारू राज्य था मध्य प्रदेश

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा कि जब दिग्विजय सिंह की सरकार थी तब मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य कहा जाता था। जबकी केंद्र में भी कांग्रेस की सरकार हुआ करती थी। फिर भी प्रदेश की हालत खराब थी, लोगो को बिजली, पानी, सड़क जैसी बुनियादी सुविधाएं भी नहीं मिल पा रहीं थी। बीजेपी के शासन काल में मध्यप्रदेश विकास की ओर अग्रसर है।

महाकाल के मामले में बख्शा नहीं जाएगा

बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उज्जैन के महाकाल लोक में मूर्तियों को हुए नुकसान पर उन्होंने ने कहा कि जो भी जिम्मेदार होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा। आगे उन्होंने ने कहा कि बीजेपी की सरकार में भ्रष्टाचार का कोई सवाल ही नहीं उठता। मूर्तियों को जो नुकसान हुआ है उसे लेकर जांच जारी है। बता दें कि रविवार को आये तूफान और बारिश में महकाल लोक के सप्त ऋषियों के मूर्तियों को काफी नुकसान हुआ है।

Latest news
Related news