Thursday, September 19, 2024

MP News: जिनिंग फैक्ट्री में 9 लाख की लूट के पीछे चड्डी-बनियान गैंग का हाथ, आखिर कौन हैं ये लोग

भोपाल। मध्यप्रदेश के खरगोन में चड्डी-बनियान गिरोह के सदस्यों ने एक जिनिंग फैक्ट्री में 9 लाख की लूट को अंजाम दिया है। यह घटना मंगलवार रात खरगोन के बिस्टान रोड स्थित सोनम जिनिंग फैक्ट्री की है। लूट की यह घटना जिनिंग फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस अब इस मामले में लुटेरों की तलाश में जुट गई है।

मंगलवार का है मामला

खरगोन से बिस्टान रोड पर स्थित सोलन जिनिंग फैक्ट्री में मंगलवार देर रात चड्डी-बनियान गिरोह के लुटेरों ने धावा बोल दिया था। चड्डी-बनियान गैंग के लुटेरों के हौसले इतने बुलंद थे कि जिनिंग में प्रोसेसिंग के दौरान ही उन्होंने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। लुटेरों ने फैक्ट्री में काम कर रहे मजदूरों पर भी पथराव किया। जिनिंग फेक्ट्री संचालक सचिन महाजन ने बताया कि रात करीब दो बजे लुटेरे मेन गेट से अंदर घुसे थे। सभी लुटेरें चड्डी-बनियान पहने हुए थे। उनकी संख्या 12 से अधिक बताई जा रही है। लुटेरे ऑफिस के केश काउंटर की खिड़की में लगी जाली तोड़कर अंदर घुसे थे। इस दौरान इनके कुछ साथी बाहर खड़े थे। लुटेरें ऑफिस में रखी अलमारी में तोड़फोड़ कर 9 लाख रुपए नकद लूट कर फरार हो गए।

जिनिंग फेक्ट्री संचालक ने दी जानकारी

जिनिंग फेक्ट्री संचालक महाजन ने बताया कि कपास की नकद खरीदी के लिए रुपये जिनिंग में रखे थे। काम कर रहे मजदूरों की नजर जैसे ही लुटेरों पर पड़ी, उन्होंने शोर मचा कर विरोध किया तो लुटेरों ने मजदूरों पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। लुटेरे तीन दिन पहले हवा-आंधी में गिरी बाउंड्रीवॉल की दीवार के रास्ते भागे। लूट की यह घटना फेक्ट्री में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई।

खरगोन एसडीओपी राकेश शुक्ला ने क्या कहा ?

खरगोन एसडीओपी राकेश शुक्ला ने बताया कि लूट की जानकारी लगते ही हमने लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है। हमें घटना स्थल से सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Latest news
Related news