Thursday, September 19, 2024

MP News: बोरवेल में गिरी बच्ची, CM शिवराज ने प्रशासन को आवश्यक कदम उठाने के दिये निर्देश

भोपल: सीहोर जिले के मुंगावली गांव में एक एक बच्ची के बोरवेल में गिर गई है। प्राप्त जानकारी के बोरवेल 200 फीट गहरा है। बच्ची 20 फीट गहराई में जाकर फस गई है। मौके पर पूरा प्रशासनिक अमला मौजूद है और बच्ची को बचाने के कोशिश की जा रही है। बच्ची को बचाने के लिए 4 जेसीबी और 2 पोकलेन मशीन की मदद ली जा रही है।

CM शिवराज ने दिये निर्देश

सीहोर जिले में हुए इस घटना पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर सभी आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दे दिये हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि सीहोर के ग्राम मुंगावली में मासूम बेटी के बोरवेल में गिरने की दुखद सूचना प्राप्त हुई, एसडीआरएफ की टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंच गई और बेटी को बोरवेल से निकालने की कार्यवाही प्रारंभ कर दी है। मैंने स्थानीय प्रशासन को आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिये हैं। मैं भी सतत प्रशासन के संपर्क में हूं । रेस्क्यू टीम बच्ची को सुरक्षित बचाने के लिए प्रयासरत है। बिटिया की कुशलता की प्रार्थना करता हूं ।

खेलने गई थी बच्ची

बता दें कि यह घटना मंगलवार को सीहोर के मुंगावली में एक खेत में हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्ची खेत में खेलने के लिए गई थी। खेलते-खेलते पड़ोसी द्वारा खुदवाए गए बोरवेल में गिर गई। घटना की सुचना मिलते ही पूरा प्रशासन एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीम के साथ रेस्क्यू करने पहुंच गया। प्रशासन बच्ची को बचने के लिए 4 जेसीबी और 2 पोकलेन मशीन की मदद से समांतार जगह पर खुदाई कर रही है। अधिकारीयों के अनुसार बच्ची 20 फीट नीचे फंसी हुई दिख रही है। पूरी कोशिश की जा रही है कि बच्ची को रेस्क्यू कर लिया जाए।

Latest news
Related news