Thursday, September 19, 2024

MP News: नरसिंहगढ़ उपजेल में कैदियों से जेलकर्मी ने की मारपीट, बाल भी काटे आड़े टेढ़े

भोपाल। राजगढ़ जिले के अंतर्गत आने वाली नरसिंहगढ़ उपजेल में कैदियों के साथ जेलकर्मी द्वारा मारपीट करने व उनके बाल आड़े टेढ़े काटने का मामला सामने आया है। पीड़ितों व उनके परिजनों ने नरसिंहगढ़ थाना प्रभारी अवधेश सिंह तोमर से लिखित शिकायत की है।

नरसिंहगढ़ तहसील का है मामला

दरसअल मामला नरसिंहगढ़ तहसील के अंतर्गत छोटा बैरसिया में निवास करने वाले दो मुस्लिम परिवारों का है, जिनका गत दिनों आपस में विवाद हो गया था। पुलिस ने दोनों पक्षों के कुल 6 लोगों पर कार्रवाई कर एसडीएम न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया। जहां से उन्हें एक दिन के लिए नरसिंहगढ़ उपजेल भेज दिया गया है। पीड़ित नौशाद पिता महमूद, सद्दाम पिता हाशिम शाह, जावेद पिता रफीक शाह, शाहरुख पिता मंजूर खा, अंसार पिता जहूर खां और फरीद पिता महमूद खां ने थाना प्रभारी अवधेश सिंह तोमर के नाम शिकायती आवेदन देते हुए कहा कि हमारा 11 जून को पारिवारिक विवाद हो गया था, जिस कारण हम नरसिंहगढ़ जेल में निरुद्ध किए गए थे।

पीड़ितों ने की शिकायत

आगे उन्होंने कहा कि 12 जून को हमें न्यायालय से जमानत मिलने के बाद जब हमें रिहा करने की तैयारी की जा रही थी, उस समय जेल सैनिक हरेंद्र सिंह तोमर ने हम सभी के साथ अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए मारपीट की और हमारे आड़े-टेढ़े बाल काट दिए और जेल से बाहर आने के बाद भी हमसे रिश्वत की मांग की और न देने पर अन्य किसी कैस में दोबारा जेल में आने पर जान से मारने की धमकी दी गई। पीड़ितों की शिकायत को लेकर नरसिंहगढ़ थाना प्रभारी अवधेश सिंह तोमर ने कहा कि संबंधितों द्वारा संयुक्त रूप से आवेदन दिया गया है, जिसकी जांच की जा रही है।

Latest news
Related news