Thursday, September 19, 2024

MP Politics: कमलनाथ संदेश यात्रा में नाराज हुए जिला उपाध्यक्ष, अध्यक्ष के हाथ से छीना माइक

भोपाल। अशोकनगर जिले में शनिवार को कांग्रेस पार्टी की कमलनाथ संदेश यात्रा का जिले में आगमन हुआ। इस दौरान मुंगावली से होते हुए यह यात्रा शहर के रघुवंशी धर्मशाला पहुंची। जहां कार्यक्रम के दौरान माल्यार्पण के लिए नेताओं के नाम बोले जा रहे थे। इसी दौरान कार्यक्रम में नाम न बोलने से कांग्रेस के दो जिला उपाध्यक्ष नाराज हो गए और कार्यक्रम में प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर यादव के सामने चिल्लाकर अपनी बात रखने लगे।

जिला उपाध्यक्ष नसीर उद्दीन ने छीना माइक

बताया जा रहा है कि जब दोनों ही नेताओं को समझाने के लिए जिला अध्यक्ष माइक लेकर मंच पर खड़े हुए तो कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष नसीर उद्दीन ने जिलाअध्यक्ष कृष्ण पाल सिंह यादव के हाथ से माइक छीन लिया और प्रदेश उपाध्यक्ष के सामने नाराजगी जाहिर करने लगे। इस दौरान पार्टी के दूसरे जिला उपाध्यक्ष अलीम खा बबलू नाराजगी व्यक्त करते हुए यह कहते हुए नजर आए कि दम है तो यहां से निकाल दो।

जिला उपाध्यक्ष उद्दीन- पार्टी की दयनीय स्थिति है

कार्यक्रम के दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष के सामने मंच पर जिला उपाध्यक्ष उद्दीन ने कहा कि यहां पार्टी की जो दुर्दशा है, वो बहुत ही दयनीय है। जो पहले भी आपको मैं बता चुका हूं। मूल कांग्रेस को छोड़कर नए-नए में जाना चाहते हैं। इन लोगों को इसका खामियाजा आगामी समय में भुगतना पड़ेगा।

कांग्रेस में किनको मिलेगा टिकट?

कार्यक्रम के दौरान कमलनाथ यात्रा का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर यादव ने कहा कि जहां जाता हूं प्रत्याशी की चर्चा करने लगते हैं, किसको टिकट दे दो उसको टिकट दे दो और तो और रात के समय रेस्ट हाउस में भी घेर लेते हैं। मैं आपको स्पष्ट बता दूं कि मैं प्रत्याशी ढूंढने नहीं निकला हूं, मैं कमलनाथ की संदेश यात्रा लेकर आया हूं। साथ ही विधानसभा का टिकट नेताओं की चमचागिरी चापलूसी या फिर आगे पीछे घूमकर खास बनने से नहीं मिलेगा, जिसका जनता में सर्वे सबसे ऊपर होगा टिकट उसी को मिलेगा।

Latest news
Related news