Thursday, September 19, 2024

MP Politics: पूर्व सीएम कमलनाथ ने महिदपुर आम सभा में शिवराज सरकार पर किए आरोपों के वॉर, पढ़िए पूरी खबर

भोपाल। उज्जैन जिले की महिदपुर विधानसभा सीट पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आम सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी की शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला. कमलनाथ ने महाकाल लोक से लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा की गई घोषणाओं को मंच से उठाया. इस दौरान उज्जैन संसदीय क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक और कांग्रेस के कई नेता मौजूद थे.

महिदपुर विधानसभा सीट पर कांग्रेस की पैनी नजर

उज्जैन की महिदपुर विधानसभा सीट लंबे समय से भारतीय जनता पार्टी के खाते में आ रही है. इसी विधानसभा सीट को जीतने के लिए इस बार कांग्रेस पूरी ताकत झौंक रही है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को महिदपुर में आम सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि अब चुनाव के 5 महीने बचे हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को सब की याद आ रही है. कमलनाथ ने यह भी कहा कि बीजेपी सरकार में किसान, युवा, महिला सभी परेशान है. व्यापार, उद्योग, अर्थव्यवस्था सब चौपट हो गई है. बता दें कि इस सभा के दौरान कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कई आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि पिछले 18 साल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 22000 घोषणाएं की हैं. आगे कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश में कुछ ऐसे विधानसभा क्षेत्र हैं, जहां काफी भ्रष्टाचार है. इन्हीं विधानसभा में शुमार है महिदपुर. महिदपुर में सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार हो रहा है क्योंकि ऊपर वाले भागीदार बन गए हैं. उन्होंने यहां बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

सीएम शिवराज ने पुलिस को दी चेतावनी

कमलनाथ ने मंच से कहा कि महिदपुर में बीजेपी पुलिस, पैसा और प्रशासन का दुरुपयोग कर लोगों को परेशान कर रही है. उन्होंने कहा कि पुलिस वालों को वर्दी की इज्जत करना सीख लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि कमलनाथ की चक्की देर से चलती है मगर बहुत बारीक पीसती है.

कृषि मंत्री कमल पटेल ने किया पलटवार

शिवराज सरकार के कृषि मंत्री कमल पटेल ने कमलनाथ के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री झूठनाथ है, वे झूठ बोलते हैं. उन्होंने किसानों को धोखा दिया है. किसानों का कर्जा 10 दिन में माफ करने की बात कही थी मगर ऐसा नहीं हुआ. इसके अलावा बेरोजगारी भत्ता सहित कई ऐसी योजनाएं हैं जो कांग्रेस ने पूरी नहीं की. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को शिवराज सरकार पर आरोप लगाने का कोई अधिकार नहीं है.

Latest news
Related news