Friday, September 20, 2024

MP Politics: कमलनाथ ने सीएम शिवराज पर कसा तंज, कहा- आप विपक्ष में आने वाले हैं

भोपाल। मध्यप्रदेश में चुनावी साल में अब नेताओं के शब्द और तीखे होते जा रहे हैं. एक दिन पहले सीएम शिवराज सिहं चौहान ने एमएसएमई समिट के शुभारंभ को संबोधित करते हुए आत्मविश्वास भरे लहजे में कहा था कि चिंता मत करना, चुनाव के बाद भी हम ही आ रहे हैं. इधर सीएम शिवराज सिंह चौहान के इस आत्मविश्वास पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पलटवार करते हुए कहा कि आ तो रहे हो, लेकिन विपक्ष में.

बीजेपी- चुनाव में भाजपा ही जीतेगी

बता दें कि एमएसई समिट के शुभारंभ के मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बयान दिया कि यह मत सोचना कि 3-4 महीने में चुनाव आ रहे हैं, क्योंकि चुनाव के बाद भी हम ही आ रहे हैं. यह मैं पूरे आत्मविश्वास से कह रहा हूं. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम आपके लिए नई-नई योजनाएं लेकर आ रहे हैं. एमएसएमई के माध्यम से निवेश और रोजगार दे रहे हैं. हमारी जीत पक्की है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान करते हुए कहा कि चुनाव में भाजपा ही जीतेगी.

कमलनाथ- शिवराज को हम ही विदा करेंगे

इधर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के इस आत्मविश्वास पर पलटवार करते हुए कहा कि शिवराज को हम ही विदा करेंगे, लेकिन प्यार से. महिदपुर में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ कमलनाथ ने शासन, प्रशासन को व पुलिस को भी हिदायत दे दी है. कमलनाथ ने कहा कि कमलनाथ की चक्की चलती देर से है, लेकिन पीसती बारीक है. ध्यान रखना मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने में अब केवल पांच महीने है. जबकि पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सीएम शिवराज के बयान पर ट्वीट करते हुए लिखा कि सुना है, आप जनता से कह रहे कि फिर आने वाले है. सबको पता है कि आप विपक्ष में आने वाले है.

Latest news
Related news