Friday, September 20, 2024

MP Politics: विशेष जनसंपर्क अभियान के तहत नरोत्तम मिश्रा आज शाम बालाघाट में करेंगे रोड शो

भोपाल। नक्सिलयों को फंडिंग करने वालों को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि नक्सलियों को फंडिंग करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी. उनकी निगरानी भी रखी जाएगी. उन्होंने डेढ़ करोड़ के इनामी नक्सलियों को मार गिराने के लिए बालाघाट पुलिस की पीठ थपथपाई. उन्होंने कहा कि प्रदेश में नक्सलियों को पांव नहीं पसारने देंगे. उनके पांव काट दिए जाएंगे. उन्होंने यह बात 22 जून को मीडिया से कही. वे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अगवानी करने बालाघाट आए हैं. इस दौरान वे गौरव यात्रा के शुभारंभ में भी भाग लेंगे.

बैठक में ये लोग हुए शामिल

बता दें कि गृह मंत्री के साथ बैठक में डीजीपी सुधीर सक्सेना, एडीजी आदर्श कटियार, गृह मंत्री के ओएसडी अशोक अवस्थी सहित कई आला अधिकारी मौजूद थे. गौरतलब है कि गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आने की तैयारियों का जायजा लिया. इस मामले में उन्होंने जरूरी दिशा-निर्देश जारी किए. दूसरी ओर, बालाघाट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा से पहले प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा घर-घर अभियान के लिए निकल गए हैं. मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर बीजेपी महाजनसंपर्क अभियान कर रही है. शर्मा ने घर-घर जाकर प्रबुद्धजनों को रोड शो और सभा में आने का न्यौता दिया.

शाम 4 बजे करेंगे रोड शो

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल को 9 साल पूरे होने को जा रहे हैं. इस मौके पर बीजेपी विशेष जनसंपर्क अभियान चला रही है. इसी के तहत केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 22 जून को मध्य प्रदेश के बालाघाट आ रहे हैं. गृह मंत्री शाह शाम करीब 4 बजे बालाघाट पहुंचेगे. वे जिले के उत्कृष्ट विद्यालय के मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके अलावा वे यहां रानी दुर्गावती गौरव यात्रा का शुभारंभ करेंगे. यह यात्रा शहडोल तक जाएगी. गृहमंत्री अमित शाह करीब 2 घंटे तक बालाघाट में रहेंगे. यहां उनका रोड शो भी होगा.

Latest news
Related news