Friday, September 20, 2024

MP News: कमलनाथ बोले देश की सबसे भ्रष्ट मध्य प्रदेश सरकार, नहीं चाहिए उनसे सर्टीफिकेट

भोपाल: राजधानी भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के लगे लगे पोस्टर पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। पोस्टर पर कमलनाथ ने जबाब देते हुए कहा कि मध्यप्रदेश की सरकार देश की सबसे भ्र्ष्ट सरकार है। मुझे इनसे सर्टिफकेटे लेने की जरुरत नहीं है।

मनीषा बाजार में लगे थे पोस्टर

भोपाल के मनीषा बाजार में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का विवादित पोस्टर लगा गया जिसमें उनको वांटेड दिखाया गया है। उनके ऊपर घोटालों का आरोप भी लगाया गया गया है और करप्शन नाथ की संज्ञा दी गई है। इतना ही नहीं पोस्टर में बार कोड भी लगा है जिसके ऊपर लिखा है करप्शननाथ के घोटालों को जाने। इस मामले पर कमलनाथ ने कहा कि 45 साल के राजनीतिक जीवन में कभी भी किसी ने मेरे पर उंगली नहीं उठाई। ये आज कह रहे है कि मैं भ्रष्ट हूं । यदि मैं भ्र्ष्ट हूं और मेरे सरकार में भ्र्ष्टाचार हुआ है तो जांच क्यों नहीं हुई। भ्रष्टाचार का आरोप मेरे 45 साल के राजनैतिक जीवन पर कभी नहीं लगा और ये लोग पोस्टर लगवा रहे हैं।

सीएम शिवराज पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर हमला करते हुए कहा, देश का सबसे भ्रष्ट प्रदेश मध्य प्रदेश. हमारे देश के सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री यदि कोई है तो वो शिवराज सिंह चौहान। जनता की सामना नहीं कर पा रहे हैं तो उनके पास यही बचा है कि कमलनाथ को नीचा कैसे दिखाएं। वह मुझे नीचा दिखाना चाहते हैं लेकिन वह मुझे कभी नीचा नहीं दिखा पाएंगे। भारतीय जनता पार्टी का कोई भी नेता नहीं जो भ्रष्टाचार में लिप्त ना हो। प्रदेश में भ्र्ष्टाचार का ही चलन है। जब तक मुख्यमंत्री की उसमें भागीदार ना हो काम नहीं होता है। पैसे दो काम लो, यही इनका नारा है।

Latest news
Related news