Saturday, September 21, 2024

MP News: दिग्विजय सिंह ने विधानसभा चुनाव के टिकट वितरण करने का बताया फार्मूला

भोपाल: विधानसभा के चुनाव होने में महज कुछ महीने रह गए हैं। पूर्व मुख्यंत्री दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस पार्टी में टिकट के बटवारे को लेकर उठ रहे विवाद पर अपना रुख साफ कर दिया है। साथ ही नसीहत भी दे डाली की टिकट के लिए लड़ने की जरुरत नहीं है। टिकट के लिए कोई लड़ाई करने की जरुरत नहीं है इसी में सभी का भला है, पार्टी का भी और आप लोगो का भी। टिकट ऐसे ही नहीं किसी को भी दिया जाएगा। टिकट उसी को मिलेगा जिसका नाम कमलनाथ के सर्वे में नाम होगा।

कमलनाथ को बताया सर्वे-सर्वा

दिग्विजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को कहा की लड़ने की जरुरत नहीं है। टिकट उसी को मिलेगा जिसका नाम कमलनाथ जी के सर्वे लिस्ट में नाम आएगा। मैं बता रहा हूं कमलनाथ जी हीं सर्वे-सर्वा है। उन्होंने जो कहा वही पत्थर की लकीर मान लो। आगे उन्होंने कि किसी को किसी के पास जाने की जरुरत नहीं है. किसी की सिफरिश काम नहीं आने वाली है। दिग्विजय सिंह के इस बयान से उस बात को बल मिला जिसमे ये कहा जा रहा था कि कमलनाथ ने एक सर्वे करा रखा है। विधानसभा चुनाव का टिकट उस सर्वे में नाम आने पर ही दिया जाएगा।

बीजेपी के भ्रष्टाचार के बारे में बताओ

दिग्विजय सिंह ने कहा कि सभी मिलकर बीजेपी के भ्रष्टाचार के बारे में लोगो को बताने को कहा। आगे उन्होंने कहा कि टिकट की परवाह मत करों, जाओ सभी मिलकर बीजेपी की भ्रष्ट सरकार को हटाने का काम करो। सभी को एक साथ मिलकर काम करना है।

Latest news
Related news