Friday, September 20, 2024

MP News: सीएम शिवराज ने अधिकारियों को दिए निर्देश- गुंडे बदमाशों पर पुलिस का खौफ रहे

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को इंदौर जिले की कानून व्यवस्था की बैठक बुलाई। बैठक में मुख्यमंत्री ने गुंडे बदमाशों और असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गुंडे बदमाशों में पुलिस का खौफ रहे.

बैठक में ये लोग थे शामिल

सीएम शिवराज ने मुख्यमंत्री निवास समत्व में सुबह 10 बजे इंदौर जिले की कानून व्यवस्था को लेकर बैठक बुलाई। बैठक में गृह विभाग के एसीएस राजेश राजौरा, डीजीपी सुधीर सक्सेना, एडीजी इंटेलिजेश आदर्श कटियार, ओएसडी अंशुमन सिंह उपस्थित थे। वहीं, इंदौर से वर्चुअली पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर, कमिश्नर पवन शर्मा, कलेक्टर इलैया राजा समेत जिला प्रशासन के अधिकारी जुड़े।

सीएम शिवराज ने अधिकारियों को दिए निर्देश

बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज ने जिले की कानून व्यवस्था की समीक्षा की। उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि गुंडे बदमाश और असामाजिक तत्वों पर कठोरतम कार्रवाही करें। उन्होंने कहा कि गुंडे बदमाशों में पुलिस का खौफ रहे। सीएम ने कहा कि आम जनता में पुलिस पर विश्वास होना जरूरी है। साथ ही सीएम ने अधिकारियों को सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने और नशा करने जैसी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस प्रकार की गतिविधियों में लिप्त व्यक्तियों पर तुरंत कार्रवाही की जाए।

लोग मकान बेचने को मजबूर

बता दें कि इंदौर के राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र में कई लोग नशा करने वाले और बदमाशों से परेशान है। इनकी वजह से इलाके के कई घरों में मकान बिकाऊ है और हमें पलायन करने के लिए मजबूर करने के पोस्टर लगे है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस से शिकायत करने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की जा रही। इस दौरान कई लोग मकान बेचने को मजबूर है।

Latest news
Related news