Friday, September 20, 2024

MP Politics: सीएम हाउस में हुई भाजपा विधायक दल की बैठक में बनी ये चुनावी रणनीति

भोपाल. विधानसभा चुनावों में सिर्फ 3 महीने का समय बाकी है, ऐसे में सभी दल रणनीति करने में जुटे हुए हैं. बुधवार को सीएम हाउस में भाजपा विधायक दल की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, वीडी शर्मा जैसे दिग्गजों की मौजूदगी में चुनावी रणनीति तैयार की गई. इस दौरान चुनावी तैयारियों में जुट जाने, बूथ स्तर को मजबूत करने और एक-एक वोट पर काम करने का संकल्प लेने जैसी बातों पर जोर दिया गया. चुनावी रणनीति के तहत ही भाजपा विकास पर्व का आयोजन करने वाली है, इस दौरान पार्टी के नेता जनता तक अपनी उपलब्धियों को गिनवाने का काम करेंगे.

चुनावी मोड में आई भाजपा

भाजपा चुनावी मोड में आ चुकी है. मंगलवार को जहां गृहमंत्री अमित शाह ने भोपाल पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की थी तो वहीं बुधवार को सीएम हाउस में भाजपा विधायक दल की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान, भाजपा के प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत भाजपा विधायक शामिल हुए.

सीएम शिवराज ने बैठक को किया था संबोधित

भाजपा विधायक दल की बैठक के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान पूरे जोश में दिखाई दिए. उन्होंने जी जान से चुनावी तैयारियों में जुट जाने की अपील की. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमसे कोई जीत नहीं सकता, क्योंकि हमारे पास गरीब कल्याण की योजनाओं की ताकत है. प्रदेश में जितने विकास के काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किए है, इतना किसी ने भी नहीं किए. उन्होंने कहा कि हम चुनावी समर में उतर चुके है. हमारा एक-एक मिनट अमूल्य है. सारे विधायक संकल्प लें कि जुनून और जी जान के साथ मैदान में उतरेंगे. सीएम शिवराज ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने जो योजनाएं चलाई हैं, उससे हर घर को लाभ पहुंचा है. हितग्राहियों को पार्टी से जोड़ने के अभियान में जुटें. एक-एक वोट पर काम करें और उनसे संपर्क और संवाद करें.

वीडी शर्मा ने दी चुनावी सलाह

वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि ‘बूथ स्तर तक हमारा मजबूत संगठन तंत्र तैयार है. इस मजबूती के आधार पर अपने विपक्षियों को करारा जवाब दें. उन्होंने कहा कि नेतृत्व की ताकत और संगठन तंत्र की मजबूती के साथ हम चुनावी मैदान में जाएं. आने वाले दिनों में भाजपा के अभियान और कार्यक्रम शुरू होंगे. उसे नीचे तक पहुंचाने की जिम्मेदारी हर विधायक की है. उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव की दृष्टि से तैयारियों में जुटें और किस तरह अपना बूथ और मजबूत हो, इस दिशा में कार्य योजना में जुट जाएं.’

Latest news
Related news