Friday, September 20, 2024

MP Accident News: सागर में हुआ दर्दनाक हादसा, 4 की मौके पर ही मौत और 2….

भोपाल. मध्य प्रदेश सागर में आज भीषण हादसा हो गया. ट्रक और कार की टक्कर में 6 लोगों की मृत्यु हो गई. हादसा सानोधा थाना क्षेत्र के बमोरी डूंडर गांव के पास हुआ. टक्कर इतनी भीषण थी कि कार पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. टक्कर के बाद जहां कार के परखच्चे उड़ गए तो वहीं ट्रक जाकर जिस नीम के पेड़ से टकराया वह उखड़ कर टूट गया. ट्रक सड़क से नीचे उतर गया.

हादसे में 6 लोगों की मौत

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है. कार अतुल दुबे की है. इसमें उनका बेटा अमरदीप गंभीर रूप से घायल हो गया. अमरदीप कांग्रेस नेता और पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष अमित रामजी दुबे के भतीजे हैं. घायल अमरदीप को सागर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वाले सभी कार सवार थे. कार में ड्राइवर समेत 7 लोग सवार थे.

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार सागर की ओर से गाड़ी गढ़ाकोटा की तरफ जा रही थी वहीं गढ़ाकोटा की ओर से एक ट्रक सागर की तरफ आ रहा था. रास्ते में आमने-सामने से दोनों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. गाड़ी में 7 युवक सवार थे. इस दर्दनाक हादसे में कार की स्टीयरिंग टूट गई. इस हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई. वाहनों को जेसीबी मशीन से हटाकर अलग किया गया. वही कार में फंसे युवकों को काटकर निकाला गया.

इन लोगों की हुई मौत

दर्दनाक हादसे में मुकेश रैकवार (28) पंकज रैकवार (35) ब्रजेश ठाकुर (30) अर्पित जैन (30) गणेश रैकवार (45) पवन रैकवार (35) की जान गई है. इनमे अर्पित जैन अंकुर कालोनी मकरोनिया और बाकी पूर्व्याऊ टोरी सागर के निवासी है. सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया था.

Latest news
Related news