Thursday, September 19, 2024

MP News: सीएम शिवराज बोले पटवारी परीक्षा के दोषियों को मामा ठीक कर देंगे

भोपाल: मध्य प्रदेश पटवारी परीक्षा 2023 के परिणाम में हुई धांधली पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तेवर शख्त किया है। मुख्यमंत्री ने सिवनी में रोड शो के बाद एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पटवारी भर्ती में थोड़ा सा संदेह पैदा हुआ, तो मैंने तय कर दिया कि अभी नियुक्ति नहीं, जांच होगी, अगर गड़बड़ी मिली, तो दोषियों को मामा ठीक कर देगा।

नियुक्ति पर लगी है रोक

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने पटवारी परीक्षा से होने वाली नियुक्ति पर पहले ही रोक लगा दिया है। बता दें, पटवारी परीक्षा में हुए धांधली को लेकर छात्र विरोध प्रदर्शन कर रहें हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस संबंध में आदेश जारी किया था, जिसमें कहा गया था कि कर्मचारी चयन मंडल द्वारा समूह 2, उप समूह 4 एवं पटवारी भर्ती परीक्षा के परीक्षा परिणाम में एक सेंटर के परीक्षा परिणाम पर संदेह व्यक्त किया जा रहा है। इस परीक्षा के आधार पर की जाने वाली नियुक्तियां अभी रोक रहा हूं. सेंटर के परिणाम का पुनः परीक्षण किया जाएगा।

कमलनाथ ने सरकार को घेरा

पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी के अध्यक्ष कमलनाथ ने मुख्यमंत्री के इस फैसले पर सरकार को घेरते हुए कहा कि कर्मचारी चयन मंडल द्वारा आयोजित समूह-2, उप समूह-4 एवं पटवारी भर्ती परीक्षा के परिणाम में धांधली के समाचार सामने आने के बाद मुख्यमंत्री ने नियुक्तियां रोकने का फैसला कर, यह स्वीकार कर लिया है कि इन परीक्षाओं में बड़े पैमाने पर धांधली और घोटाला हुआ है।

Latest news
Related news