Friday, September 20, 2024

MP Politics: कांग्रेस के इंदौर कार्यक्रम पर वीडी शर्मा का तंज- टुकड़े-टुकड़े गैंग का मंच सजाया गया

भोपाल. मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव है। इससे पहले राजनीति दलों के नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है। सोमवार को अमित शाह ने इंदौर से चुनाव का आगाज कर दिया है। शर्मा ने इंदौर में कांग्रेस के कार्यक्रम पर निशाना साधते हुए कहा कि कल इंदौर में टुकड़े-टुकड़े गैंग का मंच सजाया गया। मंच के एक ओर बंटाधार थे तो दूसरी ओर करप्शन नाथ। बीच में टुकड़े-टुकड़े गैंग के मुखिया कन्हैया कुमार बैठे थे। शर्मा ने कहा कि कन्हैया कुमार को वंदे मातरम से बुखार आ जाता है। कन्हैया कुमार देशद्रोही हैं.

कन्हैया कुमार पर वीडी शर्मा का हमला

वीडी शर्मा ने कहा कि देशद्रोही कन्हैया कुमार को मैं बताना चाहता हूं कि यह मध्य प्रदेश चंद्रशेखर आजाद, शंकर शाह रघुनाथ शाह जी का मध्य प्रदेश है। यह मध्य प्रदेश टंट्या मामा का मध्य प्रदेश है यह क्रांतिकारियों की भूमि है, जहां पर लोगों ने भारत माता की जय के लिए और वंदे मातरम के लिए अपने जीवन का बलिदान दे दिया था। उन्होंने कहा कि कल आप आदिवासियों की बात कर रहे थे। मिस्टर करप्ट नाथ और मिस्टर बंटाधार आपको शर्म आनी चाहिए। क्या आप आदिवासियों का अपमान करने के लिए कन्हैया कुमार को लेकर आए। कन्हैया कुमार जो भारत माता को तोड़ने के लिए टुकड़े टुकड़े करने का पूरे देश के अंदर अभियान चलाते हैं। कांग्रेस के इस नेतृत्व को मध्य प्रदेश कि साढ़े 8 करोड़ की जनता को जवाब देना पड़ेगा। ऐसे लोगों को मध्य प्रदेश में लाने का जो काम किया गया है बहुत दुर्भाग्य जनक है। शर्मा ने कहा कि भाजपा की सरकार भाजपा का नेतृत्व भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता बूथ पर ऐसे देशद्रोहियों को जवाब देने के लिए सजग प्रहरी के तौर पर बूथ-बूथ पर खड़ा है.

वीडी शर्मा ने की अमित शाह की सराहना

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि अमित शाह जी ने चुनाव का आगाज कर दिया है। उन्होंने करप्शननाथ और मिस्टर बंटाधार को चेताया है। दोनों ने छल-कपट और धोखे की राजनीति जनता के साथ की है। 2003 से पहले का मध्यप्रदेश जनता के बीच ले जाया जाएगा। 15 महीने की कमलनाथ सरकार का कार्यकाल मध्यप्रदेश की जनता के बीच ले जाया जाएगा

Latest news
Related news