Friday, September 20, 2024

MP News: राहुल गांधी की सजा पर लगी रोक, कमलनाथ ने कहा सत्यमेव जयते

भोपाल: आज माननीय सुप्रीम कोर्ट से राहुल गांधी को रहत मिलने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस में खुशी की लहर है। राहुल गांधी को सूरत कोर्ट ने मोदी सरनेम वाले मानहानि के मामले में दो साल की अधिकतम सजा सुनाई थी इसी मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने सजा पर रोक लगा दी है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद पूरे देश के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल बना हुआ है। मध्यप्रदेश कांग्रेस इसे न्यायपालिका के प्रति देश की जनता का भरोसा बढ़ने वाला बताया है।

कमलनाथ ने किया ट्वीट

पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी के अध्यक्ष कमलनाथ ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर खुशी जताते हुए सत्यमेव जयते लिखा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा देश में लोकतंत्र की आवाज, जन-जन के चहेते और कांग्रेस के सम्मानित नेता श्री राहुल गांधी को माननीय उच्चतम न्यायालय से सजा में राहत मिलने पर हार्दिक शुभकामनाएं। माननीय न्यायालय के इस फैसले से न्यायपालिका के प्रति देश की जनता का सम्मान और भरोसा दोनों बढ़ेंगे। मुझे पूरा भरोसा है कि अंतिम फैसला भी श्री राहुल गांधी के पक्ष में आएगा और देश में लोकतंत्र मजबूत होगा। सत्यमेव जयते।

दिग्विजय सिंह- सत्य सदैव उज्ज्वल रहे

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए राहुल गांधी को बधाई दी और कहा, हमारे सम्माननीय नेता श्री राहुल गांधी जी को सुप्रीम कोर्ट से न्यायिक राहत मिलने पर बधाई एवं शुभकामनाएँ। सत्य सदैव उज्ज्वल रहे!!

Latest news
Related news