Friday, September 20, 2024

MP News: पूर्व डकैत कांग्रेस में शामिल, बोले- कमलनाथ के लिए प्रचार करूंगा

भोपाल: महज कुछ महीने बाद ही प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने हैं।इससे पहले नेताओं का दल बदल का सिलसिला जारी है। इसी क्रम में चंबल के पूर्व डकैत मलखान सिंह कांग्रेस में शामिल हो गए। मलखान सिंह के अलावा निवाड़ी के पूर्व जिला शिक्षा अधिकारी रहे संतोष शर्मा ने भी कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। भोपाल स्थित मध्य प्रदेश कांग्रेस के ऑफिस में पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने मलखान सिंह और अन्य नेताओं को कांग्रेस की सदस्य्ता दिलाई।

कमलनाथ को बनाएंगे मुख्यमंत्री

कांग्रेस की सदस्यता लेने के बाद मलखान सिंह ने कहा कि मैं कांग्रेस के लिए प्रचार करूंगा। मैं जहां-जहां प्रचार करूंगा कांग्रेस की जीत होगी।कमलनाथ को फिर से मुख्यमंत्री बनाना है। आगे उन्होंने कहा कि मैंने अत्याचार के खिलाफ बीहड़ में बंदूक उठाई थी।

बीजेपी में हो रहा अत्याचार

मलखान सिंह वर्तमान के बीजेपी की सरकार को जम कर घेरा और कहा मैंने बीजेपी को सिद्धांतों की पार्टी मान कर ज्वाइन किया था। लेकिन वर्तमान समय के हालात ऐसे हैं कि महिलओं के साथ अत्याचार हो रहा है। मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म हो रहा है। मैंने आदिवासियों पर हो रहे अन्याय को देखा है। इसलिए मैंने बीजेपी छोड़ दी। अब कांग्रेस के लिए काम करूंगा।

बीजेपी में मैं शंकराचार्य नहीं था

बीजेपी ने मलखान सिंह के कांग्रेस में शामिल होने पर कांग्रेस पर आरोप लगते हुए कहा कि कांग्रेस डाकुओं को शामिल कर रही है। जब पत्रकारों ने इस पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं हमेशा डाकू बना रहूंगा और ये लोग जो भोपाल में बैठ कर डकैती कर रहे हैं उस पर सवाल कौन पूछेगा। आगे कहा कि जब मैं बीजेपी में शामिल था तब क्या मैं शंकराचार्य था?

Latest news
Related news