Thursday, September 19, 2024

MP Politics: लहार में सीएम शिवराज और सिंधिया ने जनता को साधा, बहुत कुछ बोले दोनो नेता

भोपाल. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी जोरों पर है. शुक्रवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जनदर्शन और लाडली बहना कार्यक्रम में हिस्सा लेने लहार पहुंचे थे. इस दौरान सीएम शिवराज ने लहार से विधायक और नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह पर जमकर निशाना साधा था. मंच से शिवराज सिंह ने कहा कि इस बार उनके अन्याय और आतंक के 33 साल के राज्य को जनता जलाकर राख कर देगी. कांग्रेस ने लहार के लिए क्या किया है.

सिंधिया को बताया लोकप्रिय नेता

सिंधिया और शिवराज ने सबसे पहले सर्किट हाउस से लेकर महाराणा प्रताप चौराहे तक रोड शो किया. उसके बाद उन्होंने 559 करोड रुपए की योजनाओं का भूमि पूजन और लोकार्पण किया. मुख्यमंत्री ने मंच से ऐलान किया कि वे बहनों को मिलने वाले एक हजार रुपये की राशि को ढाई-ढाई सौ रुपए बढ़ाते हुए 3,000 तक कर देंगे, तब उनको चैन और सुकून मिलेगा. संबोधित करते हुए शिवराज सिंह ने सिंधिया को मंच से कांग्रेस के अत्याचार और अन्याय की लंका जलाने वाला लोकप्रिय नेता बताया.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कही ये बात

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंच से बोलते हुए कहा कि पिछली बार प्रदेश की जनता ने कांग्रेस की सरकार तो बनवा दी, लेकिन सरकार बनने के बाद वादा खिलाफी दोनों नेताओं ने की. मध्यप्रदेश और चंबल की जनता के साथ और उसी चंबल और राजमाता का खून उन में है. अगर जनता के साथ वादा खिलाफी जैसा अपराध कोई करता है, तो उसको मिटाने का काम भी सिंधिया परिवार ही करता है.

Latest news
Related news