Thursday, September 19, 2024

MP News: मुस्लिमों पर आलोक शर्मा के विवादित बयान पर सियासत गर्म, कांग्रेस ने कार्रवाई की उठाई मांग

भोपाल. मध्यप्रदेश के रतलाम में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा ने मुस्लिम वोटर्स से ऐसी बात बोल दी, जिसके बाद से सियासत गरमा गई है. आलोक शर्मा ने जावरा में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मियां हम जानते हैं कि तुम लोग बीजेपी को वोट नहीं दोगे तो बस एक काम करना, अगर बीजेपी को वोट नहीं दो तो फिर आप लोग वोट डालने ही मत जाना. इतना तो कर ही सकते हों ना बीजेपी के लिए.

मुस्लिमों को वोट देने से किया मना

आलोक शर्मा के इस बयान के बाद हर तरफ उनकी निंदा हो रही है. आलोक शर्मा खुलकर मुस्लिम वोटर्स को बोल रहे हैं कि वे मतदान वाले दिन वोट देने ही ना जाएं और घरों से न निकलें. कांग्रेस आरोप लगा रही है कि आलोक शर्मा ने ऐसा बोलकर लोकतंत्र का अपमान किया है और मुस्लिम वोटर्स को एक तरह से डराने-धमकाने की कोशिश की है.

अब्बास हाफिज ने कार्रवाई की उठाई मांग

कांग्रेस मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष अब्बास हफीज ने राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के चेयरमैन इक़बाल सिंह को लिखे पत्र में कहा है कि यह बयान अल्पसंख्यक वर्ग को धमकाने के लिए दिया गया है. जिसमें भाजपा के पदाधिकारी मुस्लिम समुदाय को मतदान के अधिकार से वंचित करने की मंशा साफ़ ज़ाहिर कर रहे हैं. मेरा आपसे निवेदन है कि आलोक शर्मा पर उचित कार्रवाई के निर्देश देने का कष्ट करें.

Latest news
Related news