Thursday, September 19, 2024

MP Politics: कमलनाथ को ‘भ्रष्ट’ और दिग्विजय सिंह को ‘बंटाधार’कहे जाने पर भड़के लक्ष्मण सिंह

भोपाल. मध्यप्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव पास आते जा रहे हैं, वैसे-वैसे राजनीतिक बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है. पहले 50 प्रतिशत कमीशन को लेकर शुरू हुआ विवाद अभी थमा भी नहीं था, कि चाचौड़ा से कांग्रेसी विधायक लक्ष्मण सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर ऐतराज जता दिया है. बता दें कि लक्ष्मण सिंह ने कमलनाथ को ‘भ्रष्ट’ और दिग्विजय सिंह को ‘बंटाधार’ कहने पर नराजगी जताई है.

कमलनाथ के फेस पर चुनाव लड़ने की तैयारी

दरअसल एमपी कांग्रेस कमलनाथ के फेस पर विधानसभा चुनाव लड़ने की तैयारी में है. पूरी पार्टी और नेताओं का एक ही सुर में कहना है कि इस बार जो भी फैसले लिए जाएंगे वो कमलनाथ ही लेगें. एक वायरल वीडियो के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने यहां तक कह डाला कि टिकट चाहिए तो कमलनाथ के पास जाइये, वो ही अंतिम फैसला लेगें.

लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर जताया ऐतराज

लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट में लिखा कि “अमित शाह जी बार-बार कमलनाथ जी को ‘भ्रष्ट नाथ’ और दिग्विजय सिंह जी को ‘बंटाधार’ कहते हैं. माननीय गृह मंत्री जी, कमलनाथ जी पर कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है और दिग्विजय सिंह जी के नेतृत्व में दो बार भाजपा हारी है तो बंटाधार कहां से हो गए? “

लक्ष्मण सिंह ने अमित शाह से किया सवाल

बीजेपी पर कांग्रेस की तरफ से लगाए गए 50 प्रतिशत कमीशन के आरोप के बाद बीजेपी द्वारा कमलनाथ की घेराबंदी की जा रही है. इसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि “हम तो अपने 18 सालों का हिसाब दे ही रहे हैं, कांग्रेस को भी इससे पहले के 53 सालों का हिसाब देना चाहिए. इसके साथ ही 15 महीनों की सरकार में कितनी योजनाएं बंद की हैं उसके बारे में भी जनता को बताएं. बंटाधार और कपटनाथ ने ऐसा क्यों किया. ऐसे में लक्ष्मण सिंह अपने नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बचाव में कूद पड़े हैं. लक्ष्मण सिंह ने अमित शाह के बयानों पर कड़ी आपत्ति जताई है. लक्ष्मण सिंह ने अमित से सवाल करते हुए पूछा है कि कमलनाथ के नेतृत्व में कहां भ्रष्टाचार हुआ और दिग्विजय सिंह कैसे मिस्टर बंटाधार हो गए शाह ?

Latest news
Related news