Friday, September 20, 2024

MP Politics: रणदीप सुरजेवाला ने शिवराज सरकार पर लगाए ये आरोप

भोपाल. मध्य प्रदेश में रविवार यानी आज बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज चित्रकूट से हो रहा है, वहीं, भोपाल में कांग्रेस के मध्य प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने शिवराज सरकार और जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर जोरदार हमला बोला है. उन्होंने कहा कि “शिवराज सिंह चौहान घबराहट की स्थिति में हैं. वह राज्य की संपत्ति को कर्ज में रखकर घोषणाएं कर रहे हैं. जिस व्यक्ति ने 18 साल पाप किए हो वो 30 दिन में उसका पश्चाताप कैसे कर सकता है.” सुरजेवाला ने शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि शिवराज जी आपके पाप का घड़ा भर गया है. सुरजेवाला ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा में जेपी नड्डा का मध्य प्रदेश आना इस बात का संकेत है कि बीजेपी बाहर जा रही है.

रणदीप सुरजेवाला ने यात्रा पर कसा तंज

राज्यसभा सांसद और कांग्रेस चुनाव प्रभारी रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ‘जन आशीर्वाद यात्रा जंग धोखा और धन लूट की अवसरवाद यात्रा आज से शुरू हो गई है. शिवराज सिंह चौहान जी वोट नहीं माफी मांगो. नड्डा जी आप जवाब दीजिए 18 सालों में मध्य प्रदेश को क्यों किया बरबाद. जनता धोखेबाजों से क्यों ना ले हिसाब. जनता अवसरवादियों को क्यों दे आशीर्वाद?’ सुरजेवाला ने कहा कि ‘किसानों की आमदनी को कम करने के लिए जन आशीर्वाद यात्रा, किसान आज सड़कों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. 20 हजार 489 किसानों की आत्महत्या के लिए आपको आशीर्वाद दें. 4 लाख 22 हजार करोड़ के कर्ज में प्रदेश को दवा देने के लिए आपका आशीर्वाद दें. क्या आपको 50% की सरकार चलाने के लिए, 58 हजार बहन-बेटियों-बहुओं के साथ बलात्कार और क्या 67 हजार बच्चियों के अपहरण के लिए आशीर्वाद दें.’

सुरजेवाला- मध्य प्रदेश में भाजपा टूट रही है

सिंधिया समर्थकों के कांग्रेस में शामिल होने पर सुरजेवाला ने कहा कि क्या यह नहीं दर्शा रहा है कि भाजपा बिखर रही है, मध्य प्रदेश में भाजपा टूट रही है शिवराज सिंह चौहान पैनिक मोड में हैं. इसलिए आनन फानन में प्रदेश की संपत्ति कर्ज में रखकर कुछ भी घोषणा करते जा रहे हैं. उन्हें भी मालूम है कि 2 महीने से ज्यादा वह चला नहीं सकते हैं.

Latest news
Related news