Thursday, September 19, 2024

MP Politics: उमा भारती का सुरजेवाला पर पलटवार- आप मेरे और मेरी पार्टी के बीच मत आईये

भोपाल. विधानसभा चुनावों से पहले उमा भारती फुल एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. भाजपा नेताओं को लताड़ लगाने के बाद अब उमा भारती ने कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला की क्लास लगाई है. उन्होंने रणदीप सुरजेवाला को नसीहत देते हुए कहा कि ‘आप मेरे और मेरी पार्टी के बीच मत आईये’. सुरजेवाला के जन आशीर्वाद यात्रा वाले बयान पर उमा भारती ने ये पलटवार किया है.

उमा भारती को नहीं किया था आमंत्रित

दरअसल ये पूरा बवाल भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत से शुरू हुआ. जन आशीर्वाद यात्रा में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया तक कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए, लेकिन उमा भारती को इसमें आमंत्रित नहीं किया गया. जिसे लेकर उन्होंने नाराजगी जाहिर की थी.

रणदीप सुरजेवाला ने ली चुटकी

बता दें कि जन आशीर्वाद यात्रा में उमा भारती को नहीं बुलाए जाने पर उन्होंने पार्टी पर गुस्सा निकाला था. उमा ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि अब अगर उन्हें इस यात्रा के समापन पर बुलाया भी जाता है तो वे नहीं जाएंगी. इस पर चुटकी लेते हुए कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने तंज कसा था. सुरजेवाला ने कटाक्ष करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की आदत अपने सब नेताओं को अपमानित करने की रही है. मोदी और शिवराज सरकार ने लगातार अपने वरिष्ठ लोगों को दरकिनार किया है. प्रधानमंत्री जी ने अपने गुरू लालकृष्ण आडवाणी को बर्फ में दबा दिया जिन्होंने मुरली मनोहर जोशी को रिटायर्ड कर दिया. अब इस पर खुद उमा भारती ने पलटवार किया है. भाजपा नेता और पूर्व सीएम उमा भारती ने ट्वीट करते हुए सुरजेवाला पर पलटवार किया. उमा भारती ने कहा कि रणदीप सिंह सुरजेवाला जी, आप मेरे और मेरी पार्टी के बीच में मत आइए, अपना घर संभालिए. बता दें कि रणदीप सुरजेवाला को कांग्रेस पार्टी ने मध्य प्रदेश में चुनावी कमान सौंपी है.

Latest news
Related news