Friday, September 20, 2024

MP Politics: गृहमंत्री अमित शाह ने एमपी में 150 सीटों का किया दावा

भोपाल. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बारिश और खराब मौसम की वजह से श्योपुर में जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाने नहीं पहुंचे सके थे. उन्होंने मोबाइल के जरिए सभा को संबोधित किया. गृहमंत्री ने कहा कि ग्वालियर में बारिश की वजह से हेलिकॉप्टर श्योपुर के लिए उड़ान नहीं भर पाया है. उन्होंने वादा करते हुए कहा कि मैं इसी चुनाव अभियान में श्योपुर जरूर आऊंगा. शाह ने कहा कि डबल इंजन की सरकार मध्य प्रदेश में विकास के नए आयाम स्थापित कर रही है. 2003 से 2023 तक भाजपा ने एमपी को एक बीमारू राज्य से बेमिसाल राज्य बनाया है. उन्होंने जनता से जन आशीर्वाद यात्रा को आशीर्वाद देने की अपील की.

अमित शाह ने 150 सीटों का किया दावा

इससे पहले आदिवासी बहुल इलाके मंडला में जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाने गए गृहमंत्री अमित शाह ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि “मध्यप्रदेश में इस बार 150 सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनने जा रही है.” शाह ने मंडला में भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. उन्होंने कहा कि आपके आशीर्वाद के साथ जन आशीर्वाद यात्रा शुरू कर रहे हैं. ऐसी पांच यात्रा प्रदेश की 210 विधानसभा क्षेत्र में घूमकर भोपाल जाएंगी.

कांग्रेस पर बोला हमला

अमित शाह ने कहा कि “मैं आज दावे से कहने आया हूं कि बंटाधार जी (दिग्विजय सिंह) आप और करप्शन नाथ (कमलनाथ) दोनों सुन लो, जब 25 सितंबर को हमारी जन आशीर्वाद यात्रा समाप्त होगी, उसी दिन तय हो जाएगा कि मध्यप्रदेश में अगली बार 150 सीटों के साथ फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनेगी.” उन्होंने आगे कहा कि मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य बनाकर श्रीमान बंटाधार छोड़ गए थे. दिग्विजय की सरकार को याद करिए. भ्रष्टाचार, लूट-घसोट, गढ्ढे से भरे हुए रोड, पानी बगैर किसान के खेत, बिजली के बिना गरीब का घर और महिलाओं की सुरक्षा का कहीं नामोनिशान नहीं.”

Latest news
Related news