Thursday, September 19, 2024

MP Assembly Election: इस दिन जारी हो सकती है एमपी बीजेपी के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट

भोपाल. मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर हलचल तेज है. सभी को उम्मीदवारों के नामों का बेसब्री से इंतजार है. बीजेपी ने पहली लिस्ट जारी कर 39 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है. जल्द ही दूसरी लिस्ट के उम्मीदवारों के नामों का ऐलान होने वाला है. बीजेपी उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बैठक बुलाई, जिसमें केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह समेत प्रदेश के कई नेता शामिल हुए और उम्मीदवारों के नामों पर मंथन किया गया.

बैठक में ये नेता रहे शामिल

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर पर मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों को लेकर बड़ी बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के साथ, सीएम शिवराज, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा मौजूद रहे. जेपी नड्डा के आवास पर बीजेपी नेताओं की बैठक आयोजित की गई. जानकारी के अनुसार इस दौरान मध्य प्रदेश विधानसभा चुनावों में उम्मीदवारों के नामों को लेकर बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने लंबा मंथन किया. दिल्ली में आलाकमान के साथ करीब 4 घंटे तक सीएम शिवराज समेत बीजेपी नेताओं की बैठक चली.

17 अगस्त को जारी हुई थी पहली लिस्ट

जानकारी के मुताबिक 13 सितंबर के बाद बीजेपी के उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट आ सकती है. दूसरी सूची में बीजेपी हारी हुई 64 सीटों पर अपने प्रत्याशी घोषित कर सकती है. बता दें कि 17 अगस्त को बीजेपी ने अपनी पहली लिस्ट घोषित की थी, जिसमें पार्टी ने 39 सीटों पर उम्मीदवारों का ऐलान किया था.

Latest news
Related news