Thursday, September 19, 2024

MP News: पीएम मोदी भोपाल के दौरे पर, कार्यकर्ता  महाकुंभ को करेंगे संबोधित

भोपाल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजधानी भोपाल के दौरे पर रहेंगे। वे बीजेपी की प्रदेशभर से आ रही जनआशिर्वाद यात्राओं के समापन में हिस्सा लेंने आ रहे हैं। पीएम मोदी का पिछले 7 महीने में ये 8वां दौरा है। सुरक्षा को देखते हुए भोपाल के ट्रैफिक व्यवस्था में बदलाव किया गया है। बच्चो को मुश्किलों का सामना नहीं करना पड़े उसके लिए भोपाल के स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है।

कैसा रहेगा पीएम मोदी का कर्यक्रम

प्रधामंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह ठीक 10:55 बजे स्टेट हैंगर पहुंचेंगे। वहां से 11:10 पर हेलीकॉप्टर से जम्बूरी मैदान रवाना हो जाएंगे। लगभग 11 बजकर 25 मिनिट पर जम्बूरी मैदान स्थित कार्यकम स्थल पहुंचेंगे और दोपहर 12 बजकर 35 मिनिट तक कार्यक्रम में शामिल रहेंगे और सभा को संबोधित करेंगे। 12:45 पर पीएम कार्यकम स्थल से एयरपोर्ट के लिए रवाना हो जाएंगे।

अगवानी में तीन मंत्री तैनात

पीएम मोदी का स्वागत करने के के लिए प्रदेश के तीन कैबिनेट मंत्री मौके पर तैनात हैं। प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा प्रधामंत्री का स्वागत एयरपोर्ट पर करेंगे। हेलीपैड भोपाल पर नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह प्रधानमंत्री का अगवानी करेंगे और कार्यक्रम स्थल पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग मौजूद रहेंगे। इसके अलावा बीजेपी के बड़े नेता और लाखों के संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। बता दें, प्रधानमंत्री बीजेपी के कार्यकर्ता महाकुम्भ को संबोधित करेंगे। आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए प्रधानमंत्री का ये दौरा महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

Latest news
Related news