Friday, September 20, 2024

MP Election 2023: टिकट का ऐलान नहीं होने से घबराए हुए हैं शिवराज- दिग्विजय सिंह

भोपाल: बीजेपी ने आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट बीते मंगलवार को जारी कर दी। बीजेपी के दूसरी लिस्ट ने सभी को चौका दिया। प्रदेश के प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने लिस्ट में सात संसद और तीन केंद्रीय मंत्री के होने पर बीजेपी पर तंज कसा। पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने मीडिया सलाहकार पीयूष बाबेल ने ट्वीट करते हुए लिखा, बीजेपी की दूसरी लिस्ट ने स्पष्ट कर दिया है कि विधानसभा चुनाव से पहले ही शिवराज जी की विदाई पर मोदी जी ने मोहर लगा दी है। मध्य प्रदेश भाजपा ने चुनाव में हार मान ली है और दिल्ली भाजपा फायर फाइटिंग करने मैदान में उतर रही है। कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रभारी रणदीप सुरजेवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा “हम तो डूबेंगे, तुम्हें भी ले डूबेंगे सनम” .

कांग्रेस घबरा गई है- शिवराज

कांग्रेस पार्टी के आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी के उम्मीदवारों को देख कर घबरा गई है। बीजेपी इस बार भी सरकार बनाने जा रही है। बता दें बीजेपी ने दूसरी लिस्ट में सात सांसद समेत तीन केंद्रीय मंत्रियों को टिकट दिया है। बीजेपी ने इस लिस्ट में सब को चौैका दिया। इस लिस्ट मे केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रह्लाद सिंह पटेल और फग्गन सिंह कुलस्ते सहित कई दिग्गजों के नाम शामिल है।

दिग्विजय सिंह ने कहा शिवराज घबरा गए हैं

प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के बड़े नेता दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस नहीं शिवराज सिंह घबराए हुए है, क्योंकि बाकी लोगों का हो गया और उनके टिकट का ऐलान नहीं हुआ है।

Latest news
Related news