Thursday, September 19, 2024

MP Election: कैलाश विजयवर्गीय बोले- लाड़ली बहना योजना बंद करना चाहती है कांग्रेस

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। बीजेपी और कांग्रेस एक दूसरे पर जमकर हमला कर रहे हैं। बीजेपी इस चुनाव में लाड़ली बहना योजना के भरोसे कांग्रेस को निशाने पर ले रही है। इंदौर की एक नंबर विधानसभा सीट बीजेपी प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस ने डेढ़ साल के शासनकाल में लाड़ली लक्ष्मी और कन्यादान योजना बंद करा दी थी। अगर वो सत्ता में आ गई तो वो लाड़ली बहना योजना भी बंद करा देगी।

सिर्फ कुर्सी का मोह

कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि अगर जनता ने इन्हें गलती से भी वोट दे दिया तो वो कम बजट का बहाना बनाकर लाड़ली बहना योजना भी बंद कर देगी। राज्य में बीजेपी सरकार ने तेजी से विकास कार्य किये हैं। जबकि कांग्रेस को गरीबों से या महिला सशक्तिकरण से कोई लेना देना नहीं है। उनके नेताओं को सिर्फ कुर्सी का मोह है।

कांग्रेस को इन चीजों से तकलीफ

बता दें कि इससे पहले सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने बैगा, भारिया और सहरिया बहनों को मिलने वाले आहार अनुदान के पैसे बंद करने का पाप किया। संबल योजना बंद कर दी। हम गरीब भाइयों-बहनों को जूते-चप्पल पहना रहे हैं तो इससे कांग्रेस को तकलीफ हो रही है। लाड़ली बहनों के खाते में पैसा आ रहा है तो इससे कांग्रेस को दिक्कत है। कांग्रेस ने तो लाड़ली बहना योजना को भी बंद करने की तैयारी कर ली है।

Latest news
Related news