Thursday, September 19, 2024

MP Election: CM शिवराज ने कमलनाथ की ली चुटकी, कहा- गाली खाने वाला काम करते ही क्यों हो

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में नहीं पीछे हट रहे। इसी बीच सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर तंज कसा है।

अभी तक वैलिड है पावर ऑफ अटॉर्नी

दरअसल कमलनाथ के कपड़े फाड़ने वाले बयान पर शिवराज सिंह ने कहा है कि ऐसा काम क्यों करते हो कि गाली खानी पड़ती है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमलनाथ जी ने दिग्विजय सिंह जी को गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी दे रखी है। कमलनाथ जी ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि गाली खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी उन्होंने दिग्विजय सिंह जी को दे रखी है ,जो अभी तक वैलिड है।अरे कमलनाथ जी आप ऐसा काम ही क्यों करते हो कि गाली खाना पड़े।

दिग्विजय सिंह को लपेटा

शिवराज सिंह चौहान ने आगे चुटकी लेते हुए कहा कि अगर गाली खाना भी पड़े तो खुद ना खाएं ,दूसरे को पावर अटॉर्नी दे दे। ऐसे ही सरकार चलाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी कमलनाथ जी ने दिग्विजय सिंह जी को दे रखी थी। पहले भी बंटाधार हुआ और आज भी बंटाधार ही हो रहा है। जब दिग्विजय जी ने सरकार चलाई , उस समय जो मध्य प्रदेश की दुर्गति हुई , वह जनता को पता है। लेकिन अद्भुत है कांग्रेस और धन्य है इसके नेता, जो गालियां खाने की पावर ऑफ अटॉर्नी भी देते हैं।

Latest news
Related news