Friday, September 20, 2024

कैलाश विजयवर्गीय ने सोनिया गांधी को बताया दिग्विजय सिंह की ‘आंटी’, बोले- रामलला के दर्शन कर आइये

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को जीतने के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी कमर कस ली है। बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों के नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने में नहीं पीछे हट रहे। अब मध्यप्रदेश के विधानसभा चुनाव में राम लला की भी एंट्री हो चुकी है। दरअसल इंदौर-1 के बीजेपी प्रत्याशी और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने प्रदेश के पूर्व सीएम दिग़्विजय सिंह पर करारा हमला बोला है। इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी को भी अपने निशाने पर लिया।

सोनिया आंटी के साथ जायें दर्शन करने

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय ने दोनों नेताओं को राम मंदिर के दर्शन करके आने की सलाह दी। साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी को दिग्विजय सिंह की आंटी बताया। उन्होंने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि कोई माई का लाल सनातन धर्म को खत्म नहीं कर सकता है। कैलाश विजयवर्गीय ने सोनिया गांधी और दिग्विजय सिंह को सलाह दी कि आप दोनों राम लला के दर्शन कीजिये इससे आपका जीवन सुधर जायेगा। हम कहते थे कि राम लला हम आयेंगे मंदिर वहीं बनायेंगे तो दिग्विजय सिंह कहते थे कि तारीख नहीं बतायेंगे। लेकिन अब तो हमने तारीख भी बता दी। अब दिग्विजय सिंह अपनी सोनिया आंटी को लेकर रामलल्ला के शरण में जायें।

चुनावी तारीख का ऐलान

मध्यप्रदेश की सभी 230 सीटों पर एक ही फेज में 17 नवंबर को वोट डाले जायेंगे जबकि मतों की गणना 3 दिसंबर को होगी। चुनाव की तारीखों के ऐलान के साथ ही प्रदेश में आचार संहित लागू हो गई है। 21 अक्टूबर को नोटिफिकेशन जारी किया जायेगा और 30 अक्टूबर तक नामांकन होगा। नामांकन की जांच 31 अक्टूबर को होगी तथा 2 नवंबर नाम वापसी की तिथि निर्धारित की गई है।

Latest news
Related news