Friday, September 20, 2024

MP Election: प्रह्लाद सिंह पटेल ने नरसिंहपुर में भरा अपना पर्चा, CM शिवराज भी हुए शामिल

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है। उम्मीदवारों के नामों की घोषणा हो चुकी हैं और वो चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। इसी बीच केंद्रीय मंत्री और बीजेपी उम्मीदवार प्रह्लाद सिंह पटेल ने नरसिंहपुर विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल किया। वहीं नामांकन दाखिल करने से पहले बीजेपी उम्मीदवार ने एक रैली की। जिसमें प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए।

विरासत को लेकर आगे बढ़ेंगे

रैली के दौरान केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी प्रह्लाद सिंह पटेल ने कहा कि एक विकास और दूसरा विरासत को हम साथ लेकर आगे बढ़ेंगे। नरसिंहपुर में अगर विकास हुआ है तो वह भाजपा की सरकार में हुआ है। वहीं नामांकन दाखिल करने से पहले प्रह्लाद सिंह पटेल ने सत्य सरोवर आसन जी बगासपुर का दौरा किया और समाधि स्थल श्री श्री बाबा श्री जी की पूजा-अर्चना की।

प्रह्लाद सिंह पटेल रचेंगे इतिहास

वहीं रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मुझे संतोष है कि प्रह्लाद सिंह पटेल नरसिंहपुर से विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। आज वो नामांकन दाखिल करेंगे इसलिए मैं यहां आया हूं। मुझे पूरा विश्वास है कि इस नई भूमिका में प्रह्लाद सिंह पटेल एक नया इतिहास रचेंगे। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि नरसिंहपुर में विकास के जितने काम बीजेपी की सरकार ने किए, क्या कभी कांग्रेस ने किए थे?

इन राज्यों में होना है चुनाव:-

  • मध्यप्रदेश- 17 नवंबर को राज्य की सभी सीटों पर चुनाव, 3 दिसंबर को मतों की गणना
  • छत्तीसगढ़ – 7 नवंबर और 17 नवंबर को दो चरणों में चुनाव, 3 दिसंबर को मतों की गणना
  • मिजोरम- 7 नवंबर को सभी सीटों पर चुनाव, 3 दिसंबर को मतों की गणना
  • राजस्थान- 25 नवंबर को सभी सीटों पर चुनाव, 3 दिसंबर को मतों की गणना
  • तेलंगाना- 30 नवंबर को सभी सीटों पर चुनाव, 3 दिसंबर को मतों की गणना
Latest news
Related news